लॉकडाउन में ये पांच मोबाइल एप आएंगे बहुत काम
लॉकडाउन में ये पांच मोबाइल एप आएंगे बहुत काम
Share:

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए भारत सरकार ने लॉकडाउन को 17 मई तक बढ़ा दिया है। इसके चलते अधिकतर लोग अपने घरों में हैं। ऐसे में उन्हें कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। तो आज हम आपको कुछ खास मोबाइल एप्स के बारे में बताएंगे, जो आपके घर तक जरूरी सामान और दवाईयां पहुंचाएंगे। इसके अलावा आपकी सेहत के ख्याल रखने के साथ-साथ आपका मनोरंजन भी करेंगे। आइए इन एप्स पर डालते हैं एक नजर...

Nike Traing Club मोबाइल एप
नाइकी का यह फिटनेस एप का काफी शानदार है। इस एप में आपको करीब 185 फ्री वर्कआउट मिलेंगे, जिनमें स्ट्रेंथ, मोबिलिटी और योगा की जानकारी होगी। वहीं, इस एप का नाइकी मास्टर ट्रेनर फीचर आपको वर्कआउट से जुड़ी सही जानकारी देगा और साथ ही रूटीन पर फोकस करने में भी सहायता करेगा।

Ganna मोबाइल एप
इस एप पर आप अपने मोबाइल फोन पर अपने सभी पसंदीदा हिंदी गाने, क्षेत्रीय संगीत और रेडियो मिर्ची का ऑनलाइन आनंद ले सकते हैं। इस एप की मदद से डाउनलोड किए गए गानों को आप सिर्फ इसी एप पर बजा सकते हैं। यह एप आपको विज्ञापन मुक्त संगीत का बेहतरीन अनुभव देता है। यदि डिफॉल्ट म्यूजिक प्लेयर आपकी अपेक्षाओं पर खरा नहीं उतर रहा है, तो इंटरनेट पर कुछ ऐसे म्यूजिक प्लेयर ऐप्स हैं, जिन्हें आप मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं। इनसे संगीत की गुणवत्ता में बदलाव किया जा सकता है।

Netmeds मोबाइल एप
लॉकडाउन के दौरान अगर बाहर निकलकर दवाईयां नहीं खरीद पा रहे हैं, तो आप इस एप का उपयोग कर सकते है। आपको यहां दवाईयां ऑर्डर करनी होगी और कुछ समय के बाद दवाईयां आपके घर डिलीवर हो जाएंगी।

Big Basket मोबाइल एप 
अगर आप घर से बाहर निकले बिना घर का सामान मंगवाना चाहते है, तो आप बिग बास्केट एप का इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको इस एप में दूध, ब्रेड, बटर जैसी चीजों के साथ घर से जुड़े तमाम प्रोडक्ट मिलेंगे।

Apple WWDC इस तारीख से ऑनलाइन होगी एपल का डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस

फटाफट होगी कोरोना जांच, मैदान में उतरी बड़ी कंपनी

Xiaomi Mi 10 स्मार्टफोन 8 मई को भारत में देगा होगा लांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -