32 साल की उम्र में पूनम पांडे ने कहा दुनिया को अलविदा, फैंस को लगा झटका
32 साल की उम्र में पूनम पांडे ने कहा दुनिया को अलविदा, फैंस को लगा झटका
Share:

जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस और लॉकअप प्रतियोगी पूनम पांडे को लेकर चौंकाने वाली खबर आ रही है। पूनम पांडे (Poonam Pandey) से जुड़ी एक सोशल मीडिया पोस्ट खूब वायरल हो रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि सर्वाइकल कैंसर की वजह से उनका निधन हो गया है। पूनम पांडे से जुड़ी ये पोस्ट उन्हीं के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर हुई है। ये पोस्ट देख लोग भी हैरत में हैं तथा भरोसा नहीं कर पा रहे हैं। इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा दिखाई दिया कि ये सुबह हमारे लिए बहुत ही मुश्किल व दुखद साबित हुई।

'लॉकअप' (Lock Upp) स्टार पूनम पांडे (Poonam Pandey) की इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा दिखाई दिया, "आज सुबह हमारे लिए बहुत ही मुश्किल और दुखद रही। हमें ये बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम पांडे को सर्वाइकल कैंसर की वजह से खो दिया है। जो भी उनके संपर्क में आया था, वह उनसे बहुत ही प्यार से मिला। इस दुख की घड़ी में हम निजता की मांग करते हैं।" 

पूनम पांडे के इंस्टाग्राम एकाउंट पर ये पोस्ट देख लोग भरोसा नहीं कर पा रहे हैं। कुछ का मानना है कि पोस्ट फेक है तो वहीं कुछ का कहना है कि उनका एकाउंट ही हैक हो गया है। पूनम पांडे से जुड़ी पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा, "अरे ये एकाउंट हैक हो गया है क्या?" वहीं दूसरे शख्स ने लिखा, "उम्मीद करता हूं कि ये पोस्ट नकली या मजाक नहीं होगा।" इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।  बता दें कि पूनम पांडे ने कई फिल्मों में हाथ आजमाया है, जिसमें 'नशा' से लेकर 'द जर्नी ऑफ कर्मा' तक का नाम सम्मिलित है।

इमोशनल हुईं जया बच्चन, बेटी श्वेता को लेकर बोली- 'अभिषेक से ज्यादा ये मेरी ताकत है'

'मेरा जो खानदान है, वो 600 साल से...', नौकर को जूतों से पीटने के बाद अब राहत फतेह अली खान ने मांगी माफ़ी

जारी हुआ संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' का फर्स्ट लुक, देखकर बढ़ा फैंस का उत्साह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -