शाहीन बाग प्रदर्शन को रोकने के लिए सड़कों पर उतरे लोग
शाहीन बाग प्रदर्शन को रोकने के लिए सड़कों पर उतरे लोग
Share:

नई दिल्ली: पिछले कई दिनों से बढ़ रहे का के खिलाफ प्रदर्शन के चलते शाहीन बाग में 40 दिनों से चल रहे प्रदर्शन के चलते बंद रास्ते को खुलवाने के लिए स्थानीय इलाके के लोग सड़कों पर उतरेंगे. रास्ता बंद होने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. यह पैदल मार्च 2 फरवरी को सरिता विहार से निकाला जायेगा, जिसमें कई दूसरे मोहल्ले के लोग भी शामिल होंगे. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लोगों का आरोप है कि पहले शाहिनबाग प्रदर्शन शांतिपूर्वक चल रहा था, लेकिन वहां पर लगातार हिंसा की घटना सामने आ रही है. शाहीनबाग के प्रदर्शनकारी उस रास्ते से पैदल जाने वालों से भी मारपीट कर रहे हैं.  लेकिन इस संबंध में लोगों ने दक्षिण दिल्ली के पुलिस उपायुक्त से भी मिलकर जल्द सड़क खुलवाने की मांग की है. वहीं माना जा रहा है कि अगर पुलिस ने जल्द कोई कठोर कदम नहीं उठाया तो शाहीनबाग के प्रदर्शनकारी और कॉलोनी के लोग आमने-सामने हो सकेत हैं.  

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि शाहीनबाग से सटे सरिता विहार, जसोला,  मीठापुर विलेज, जैदपुर, मदनपुर और हरिकेशनगर में रहने वाले लोग रास्ता बंद होने से काफी परेशान हैं. इन इलाकों में रहने वाले लोगों का आरोप है कि शाहीनबाग के प्रदर्शनकारी अब पैदल व दो पहिया वाहन से सड़क पार करने की कोशिश करने पर भी मारपीट पर उतारू हो जाते हैं. जंहा इस हिंसा के बाद शाहीन बाग प्रदर्शन के खिलाफ स्थानीय लोग सड़कों पर उतरेंगे. सड़क बंद होने की वजह से परेशान लोग 2 फरवरी को प्रदर्शन करेंगे. जकंहा इस बात का पता चला है कि इन कॉलोनियों में रहने वाले लोग शाहीन बाग तक मार्च निकालेंगे. लोगों की मांग है कि बंद सड़क को आम लोगों के लिए जल्द शुरू किया जाये. लोगों का कहना है कि अब यह प्रदर्शन राजनीतिक होता जा रहा है, इसलिए लोगों के सब्र का बांध खत्म हो रहा है. 

दलित युवक की हत्या पर भड़की भाजपा, कमलनाथ सरकार के खिलाफ करेगी बड़ा आंदोलन

CAA Protest: विरोध प्रदर्शनों से निपटने के लिए भाजपा ने बनाया मास्टर प्लान, हर कार्यकर्ता को दिया ये काम

मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री सुरेंद्र पटवा को 6 माह की सजा, लगा है ये गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -