दलित युवक की हत्या पर भड़की भाजपा, कमलनाथ सरकार के खिलाफ करेगी बड़ा आंदोलन
दलित युवक की हत्या पर भड़की भाजपा, कमलनाथ सरकार के खिलाफ करेगी बड़ा आंदोलन
Share:

सागर: मध्य प्रदेश के सागर जिले में दलित युवक की मौत को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने प्रदेश में बड़े आंदोलन का ऐलान किया है. मध्य प्रदेश कि भाजपा इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा है कि सागर में कमलनाथ सरकार की लापरवाही के कारण दलित युवक कि जान गई है. उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार को उसकी मौत का हिसाब देना होगा. आगामी 28 जनवरी को भाजपा प्रदेश के अपने सभी बड़े नेताओं के नेतृत्व में सागर में बड़ा आंदोलन करेगी. 

भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने बताया है कि इस आंदोलन में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव सहित पार्टी के अन्य बड़े नेता उपस्थित रहेंगे. भाजपा के इस आंदोलन का उद्देश्य कमलनाथ सरकार से सागर के दलित युवक की मौत का हिसाब मांगना है. आपको बता दें कि बीते 14 जनवरी को सागर के मोतीनगर थाना क्षेत्र में स्थित धर्मश्री आवासीय काॅलोनी में समुदाय विशेष के कुछ उपद्रवियों ने दलित युवक धनप्रसाद अहिरवार पर केरोसिन डालकर जला डाला था.

दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में उपचार के दौरान धनप्रसाद की मौत हो गई थी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी छुट्टू, अज्जू पठान, कल्लू और इरफान को अरेस्ट किया था. राकेश सिंह ने कहा है कि मध्य प्रदेश में पर्दे के पीछे की डील से उद्योगपति चिंतित हैं. उन्होंने राज्य में निवेश लाने के उद्देश्य से दावोस में हो रहे विश्व आर्थिक मंच की बैठक अटेंड करने गए मुख्यमंत्री कमलनाथ पर हमला बोला. 

दिल्ली विधानसभा चुनाव: केजरीवाल के उम्मीदवार के पास है इतने करोड़ की संपत्ति, जानकर उड़ जाएंगे होश...

इस भारतीय ने शौकिया तौर पर जमा कर लिए 19 लाख रू के डाक टिकट

सड़क पर फिरने वाले बीमार कुत्ते को मिला पुलिस अधिकारी बनने का मौका

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -