चिराग पासवान ने की महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग, बताया ये कारण
चिराग पासवान ने की महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग, बताया ये कारण
Share:

पटना: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में शिवसेना के कार्यकर्ताओं द्वारा रिटायर्ड नेवी अफसर से मारपीट किए जाने के मामले पर LJP सुप्रीमो चिराग ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। शिवसेना को लेकर नाराजगी प्रकट करते हुए चिराग पासवान ने कहा है कि महाराष्ट्र में जैसे हालात बन रहे हैं वैसे में वहां राष्ट्रपति शासन लागू कर दिया जाना चाहिए। आपको बता दें कि 62 वर्षीय रिटायर्ड नेवी अफसर मदन शर्मा की कल 8-10 लोगों ने पिटाई कर दी थी।

पूर्व नेवी अफसर ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे का एक कार्टून व्हाट्सएप पर फॉरवर्ड किया था। रिटायर्ड नौसेना अधिकारी मदन शर्मा की बेटी शीला शर्र्मा ने कहा कि कार्टून फावर्ड करने की वजह से उन्हें धमकी मिली थी और शिवसेना के लोगों ने मेरे पिता पर हमला किया। वहीं पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए कहा है कि पुलिस ने कहा कि इस बारे में चार लोगों को अरेस्ट किया गया है। एक अधिकारी ने कहा कि यह घटना सुबह लगभग 11।30 बजे उपनगर कांदिवली के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स इलाके में हुई।

उन्होंने कहा कि, ‘रिटायर्ड नौसेना अधिकारी मदन शर्मा ने एक व्हाट्सऐप ग्रुप में सीएम उद्धव पर एक कार्टून भेजा था। कुछ शिवसेना कार्यकर्ता उनके घर गए और उनके साथ मारपीट की। शर्मा की आंख में चोट लग गई और अस्पताल में उनका उपचार जारी है।’ मारपीट की यह वारदात सोसाइटी के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 325 और दंगे से संबंधित प्रावधानों के तहत छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में देर शाम कमलेश कदम और तीन अन्य लोगों को अरेस्ट कर लिया गया। मामले की पड़ताल जारी है। 

बिहार चुनाव: नड्डा ने की सीएम नितीश से मुलाकात, सीट बंटवारे को लेकर हुई बात

नए राजस्व बिलों को तेलंगाना सरकार ने दी मंजूरी

केटीआर ने कहा- टीएसआरटीसी और मेट्रो सेवाओं को और अधिक कुशल बनाया जाएगा कुशल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -