बिहार चुनाव: नड्डा ने की सीएम नितीश से मुलाकात, सीट बंटवारे को लेकर हुई बात
बिहार चुनाव: नड्डा ने की सीएम नितीश से मुलाकात, सीट बंटवारे को लेकर हुई बात
Share:

नई दिल्ली: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज बिहार के सीएम और जेडीयू सुप्रीमो नीतीश कुमार मुलाकात की है। बिहार विधानस सभा चुनाव को देखते हुए जेपी नड्डा कल ही अपने दो दिवसीय बिहार दौरे पर पटना पहुंच गए हैं। बाताया जा रहा है कि इस मुलाकात के दौरान दोनों में सीट शेयरिंग फार्मूले पर चर्चा हुई है।

बिहार में सहयोगी पार्टी रामविलास पासवान की लोजपा और जदयू में बढ़ रही तल्खी की वजह से सीट विभाजन का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इसी बीच नीतीश कुमार के पुराने विश्वस्त और हम पार्टी के नेता जीतनराम मांझी के JDU से मिल जाने से भी लोजपा उखड़ी-उखड़ी नज़र आ रही है। तय कार्यक्रम के मुताबिक, आज सुबह 9 बजे उन्होंने मां पाटन देवी का दर्शन किया और उसके बाद उन्होंने प्रदेश दफ्तर से आत्मनिर्भर भारत अभियान का आगाज़ किया। इसके बाद सुबह साढ़े 10 बजे नड्डा राज्य के सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात करने के लिए पटना में 1 अणे मार्ग स्थित सीएम आवास पहुंचे। बताया जा रहा है कि इस मुलाकात में दोनों के बीच सीट शेयरिंग को लेकर चर्चा हुई है।

आपको बता दें कि जेपी नड्डा ने कल पटना में बिहार भाजपा दफ्तर में चुनाव संचालन समिति की बैठक की। बिहार में काफी समय से जेडीयू और LJP के बीच चल रहे कोल्ड वार के बीच NDA के शीर्ष नेताओं की इस बैठक को विधानसभा चुनाव को देखते हुए बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। दरअसल, एलजेपी सुप्रीमो चिराग पासवान लगातार NDA में अधिक सीट की मांग कर रहे हैं, वहीं सीएम नीतीश कुमार को भी वो लगातार निशाना बना रहे हैं।

केटीआर ने कहा- टीएसआरटीसी और मेट्रो सेवाओं को और अधिक कुशल बनाया जाएगा कुशल

तानाशाही : किम जोंग की आलोचना करने वाले 5 अधिकारियों को नार्थ कोरिया ने गोलियों से भूना

रैपिड रेल के विस्तार को मिली सरकार की सहमति, केंद्र सरकार को भेजा जाएगा प्रस्ताव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -