डेविस और काबाके ने लीवरपूल के लिए किया साइन
डेविस और काबाके ने लीवरपूल के लिए किया साइन
Share:

फॉरवर्ड तकुमी मिनामिनो 2020-21 सीज़न के शेष के लिए लोन पर साउथेम्प्टन में शामिल हो गया है। वह ट्रांसफर की समय सीमा के दिन साउथेम्प्टन के साथ एक समझौते के बाद सेंट मैरी की ओर बढ़ गया। मिनैमिनो ने 31 गेम खेले और रेड्स के लिए चार गोल किए, जो कि पिछले जनवरी में रेड बुल साल्ज़बर्ग से एंफ़ील्ड में आए थे।

लिवरपूल ने सीजन के अंत तक स्केलेक 04 पर ओज़ान काबाक का स्थानांतरण पूरा कर लिया। मिनमिनो अब 2020-21 के शेष सीजन को लिवरपूल के साथ बिताएगा। लिवरपूल ने एक लंबी अवधि के अनुबंध पर प्रेस्टन नॉर्थ एंड से बेन डेविस के हस्ताक्षर को भी पूरा किया। उन्होंने चैम्पियनशिप क्लब से अपने स्थानांतरण को रोकने के लिए डेडलाइन पर रेड्स के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं और जेर्गन क्लोप के रक्षात्मक रैंकों के बोल्ट को स्थानांतरित किया है। काबाक जर्मनी में इस सप्ताह के अंत में जर्मनी की यात्रा करेंगे। तुर्की अंतरराष्ट्रीय बुंडेसलिगा में दो साल बाद एंफील्ड पर पहुंचेगा, जहां उसने जुलाई 2019 में शल्के में शामिल होने से पहले वीएफबी स्टटगार्ट का प्रतिनिधित्व किया था।

जर्मनी में शामिल होने से पहले, काबाक गैलाटसराय में रैंकों के माध्यम से आए, जहां उन्होंने 2018-19 में टूर्नामेंट में चार प्रदर्शन के साथ चैंपियंस लीग का अनुभव प्राप्त किया। अंतरराष्ट्रीय मोर्चे पर, उन्होंने आज तक तुर्की के लिए सात कैप अर्जित किए हैं।

Ind vs Eng: सीरीज से पहले भारत के लिए ख़ुशख़बरी, जल्द टीम से जुड़ेगा ये धाकड़ खिलाड़ी

फिर एक बार मैदान पर साथ नज़र आए सचिन और युवी, मास्टर ब्लास्टर ने शेयर की फोटो

धोनी ने हासिल किया एक और बड़ा मुकाम, बने IPL में सबसे अधिक कमाई करने वाले खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -