Ind vs Eng: सीरीज से पहले भारत के लिए ख़ुशख़बरी, जल्द टीम से जुड़ेगा ये धाकड़ खिलाड़ी
Ind vs Eng: सीरीज से पहले भारत के लिए ख़ुशख़बरी, जल्द टीम से जुड़ेगा ये धाकड़ खिलाड़ी
Share:

नई दिल्ली: कलाई की चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया का दौरा केएल राहुल के लिए खत्म हो गया था। हालांकि, वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला में खेले थे, लेकिन पहले दो टेस्ट मुकाबलों में बाहर बैठना पड़ा था और तीसरे टेस्ट मुकाबले से पहले उनको चोट लग गई थी। ऐसे में वे टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे, किन्तु अब मंगलवार को उन्होंने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वे पूरी तरह से फिट हो गए हैं और अगली श्रृंखला के लिए टीम के साथ जुड़ने वाले हैं।

बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में रिहैब प्रक्रिया से गुजरने के बाद अपनी फिटनेस को फिर से प्राप्त करने के बाद केएल राहुल इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू श्रृंखला  के लिए जल्द टीम के साथ जुड़ रहे हैं। केएल राहुल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, "खुशी है कि मैंने अपने रिहैब को पूरा किया है। फिट और स्वस्थ रहने से अच्छा कोई एहसास नहीं। खिलाड़ियों के साथ वापस आने का मजा ही अलग है और देश का प्रतिनिधित्व करने में सम्मान है। घरेलू सीरीज की प्रतीक्षा है।"

केएल राहुल, जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया में सीमित ओवरों की श्रृंखला में दो अर्द्धशतक लगाए थे, वे 5 फरवरी से चेन्नई में इंग्लैंड के खिलाफ आरम्भ  होने वाले पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया में जुड़ जाएंगे। जनवरी में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बता दिया था कि चयन समिति ने केएल राहुल को घरेलू श्रृंखला के लिए टीम में चुना है। केएल राहुल लंबे समय से एक भी टेस्ट नहीं खेले हैं।

फिर एक बार मैदान पर साथ नज़र आए सचिन और युवी, मास्टर ब्लास्टर ने शेयर की फोटो

धोनी ने हासिल किया एक और बड़ा मुकाम, बने IPL में सबसे अधिक कमाई करने वाले खिलाड़ी

Ind Vs Eng: टीम इंडिया पर 'गंभीर' को भरोसा, बोले- एक मैच भी नहीं जीत पाएगी इंग्लैंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -