पहनाई जूतों की माला और पिला दिया पेशाब!, शख्स के साथ हुयी हैवानियत
पहनाई जूतों की माला और पिला दिया पेशाब!, शख्स के साथ हुयी हैवानियत
Share:

जयपुर: राजस्थान के जयपुर से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। इस मामले ने हैवानियत की सभी हदों को पार कर दिया है। जी दरअसल यहाँ एक कपल को अवैध संबंध के शक में पहले तो मारपीट की गई और उसके बाद उसको जबरदस्ती पेशाब भी पिलाया गया। इसी के साथ ही जूतों की माला भी पहनाई गई। इस मामले को जयपुर के माधोराजपुरा थाने के अंतर्गत आने वाले एक गांव का बताया जा रहा है। यहाँ कथित अवैध संबंध में एक साथ रहने वाले एक जोड़े के साथ यह वारदात हुई है।

Ind Vs NZ: दूसरे T20 पर भी बारिश का खतरा, क्या फिर धुल जाएंगी फैंस की उम्मीदें ?

बताया जा रहा है यह वारदात पंचायत के फैसले पर अंजाम दिया गया है। जी हाँ और पंचों ने इस जोड़ों पर 45 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार यह घटना 23 अगस्त, 2022 को हुई थी, हालाँकि यह मामला लगभग तीन महीने बीत जाने के बाद सामने आया है। इस मामले में पीड़ित की 2006 में शादी हुई थी और 2015 में उसके खिलाफ दहेज का मामला दर्ज किया गया था। वहीं इसके बाद उस शख्स ने दूसरी शादी कर ली और दूसरी शादी से नाराज पहली पत्नी के भाइयों ने 22 अगस्त को उसे प्यौदी बस्ती के पास बुलाया।

वहीं उसके बाद ससुराल वालों ने कथित तौर पर दंपति की पिटाई की और उन्हें जबरदस्ती माधोराजपुरा ले गए। यहाँ माधोराजपुरा में पंच पटेलों के बीच पंचायत हुई, जिसमें यह सजा सुनाई गई और उसके बाद पंचों के सामने ही इस सजा की तामील हुई और जोड़े को पेशाब पीने के लिए मजबूर होना पड़ा। वहीं उसके बाद पीड़ित ने मामला दर्ज कराया था, लेकिन केस आगे नहीं बढ़ा। दूसरी तरफ इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

कांग्रेस के कार्यक्रम से बिना किसी कारण हटा दिए गए थरूर, क्या अब भी नाराज़ है गांधी परिवार ?

अपने ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी दे सकता है PNB बैंक, ATM विथड्रॉ में हो सकता है ये बदलाव

फेसलिफ्ट वर्जन में लॉन्च हुई KIA की नई कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -