Share:
Ind Vs NZ: दूसरे T20 पर भी बारिश का खतरा, क्या फिर धुल जाएंगी फैंस की उम्मीदें ?
Ind Vs NZ: दूसरे T20 पर भी बारिश का खतरा, क्या फिर धुल जाएंगी फैंस की उम्मीदें ?

नई दिल्ली: T-20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद न्यूजीलैंड पहुंची भारत की आज (20 नवंबर) को दूसरी परीक्षा है। टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा T-20 मैच आज यानी रविवार को ही खेला जाना है। पहला मुकाबला बारिश के कारण धुल गया था और अब फैन्स को उम्मीद है कि यहां कुछ एक्शन देखने को मिलेगा। मगर, माउंट माउंगानुई में मौसम का जो आलम है, वह इस उम्मीद पर फिर पानी फेर सकता है। 

बता दें कि, भारतीय समय के मुताबिक, आज दोपहर 12 बजे से भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज़ का दूसरा मैच माउंट माउंगानुई में शुरू होगा। Weather.Com के अनुसार, माउंट माउंगानुई में इस दिन लगभग 87 फीसदी तक बारिश की संभावना है। यानी पहले मैच की तरह ही दूसरे मुकाबले में भी बारिश संकट बन सकती है। इस दौरान माउंट माउंगानुई का तापमान 15 डिग्री तक रह सकता है। हालांकि, उम्मीद यह भी जताई जा रही है कि मैच के समय वर्षा रुक सकती है।

बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मुकाबले की T-20 सीरीज़ का पहला मुकाबला, 18 नवंबर को खेला जाना था। वह मैच बारिश के कारण धुल गया था और एक भी गेंद फेंके बगैर उसे निरस्त कर दिया गया था। न्यूजीलैंड में खेली जा रही इस श्रृंखला का प्रसारण महज अमेज़न प्राइम वीडियो पर किया जा रहा है। प्राइम वीडियो की ऐप और वेबसाइट पर यह मुकाबला देख पाएंगे। टीवी पर यदि यह मैच देखना है कि फ्री डिश पर आने वाले DD स्पोर्ट्स पर इसका प्रसारण हो सकता है। 

T20 वर्ल्ड कप में शिकस्त के बाद BCCI पर गिरी गाज, सभी सेलेक्टर्स हुए बर्खास्त

शादी करने जा रहे हैं केएल राहुल और अथिया शेट्टी, सुनील शेट्टीने किया कन्फर्म

अब टीम इंडिया में सीनियर खिलाड़ियों का क्या रोल होगा ? कप्तान पांड्या ने दिया दो टूक जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -