पापा सैफ के पैरों में लिपटे नजर आए तैमूर, कर रहे थे जिद
पापा सैफ के पैरों में लिपटे नजर आए तैमूर, कर रहे थे जिद
Share:

आज के समय में इंटरनेट सेंसेशन बेन तैमूर अली खान की तस्वीरें किसी के भी चहरे पर मुस्कान ला देती हैं और उन्हें देखना सभी पसंद करते हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि अब तैमूर फोटोग्रॉफर्स के फोटो खींचे जाने पर रिएक्ट करते हैं साथ ही अलग-अलग पोज में तस्वीरें खिंचवाते हैं. वहीं तैमूर की नई तस्वीर पापा-बेटे की खूबसूरत बॉन्डिंग का एक नमूना है जो आप सभी देख सकते हैं. इस समय सोशल मीडिया पर तैमूर की एक नई तस्वीर सामने आई है जिसमें वे पापा सैफ के पैर में लिपटे हुए नजर आ रहे हैं. फोटो बेहद क्यूट है और तैमूर का ये नया अंदाज बेहद आकर्षक है जो आप यहाँ देख सकते हैं. इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है मनो तैमूर जिद कर रहे हो.

आपको बता दें कि तैमूर इन दिनों फैमिली संग छुट्टियां मनाने लंदन गए हुए हैं और वहां उनके साथ सैफ, करीना और करिश्मा कपूर भी हैं. वहीं नन्हे तैमूूर पर भी वर्ल्ड कप का फीवर चढ़ा हुआ है और बीते दिनों ही वह इंडियन ड्रेस में टीम इंडिया को सपोर्ट करते नजर आए थे. इसी के साथ एक और तस्वीर सामने आई थी जिसमें सैफ अली खान पवेलियन से भारत-पाकिस्तान के मैच का आनंद लेते नजर आए थे. वहीं तैमूर की मौसी करिश्मा कपूर ने भी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं और उन सभी तस्वीरों में तैमूर-करीना की खूबसूरत बॉन्डिंग देखने को मिली थी.

आपको बता दें कि करीना और सैफ अपने बेटे को खूब प्यार देते हैं और दोनों को अक्सर ही तैमूर के साथ देखा जाता है. वहीं करीना कपूर ही नहीं करिश्मा कपूर भी अपने बच्चे के साथ छुट्टियां मनाने गई हुई हैं और सिर्फ सैफ ही नहीं बल्कि मां करीना के साथ भी तैमूर की तस्वीरें खूब वायरल होती हैं जो आपने देखी ही होंगी.

मैडम तुसाद में लॉन्च हुआ प्रियंका चोपड़ा का वैक्स स्टैच्यू, असली-नकली पहचान नहीं पाएंगेा आप

दिशा पटानी ने शेयर की बैडरूम हॉट फोटो, देखकर खुली रह जाएँगी आँखें

बेटे के साथ ऐसी ड्रेस पहन डिनर पर पहुंची मलाइका, यूज़र्स ने मारे ताने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -