एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के परिवार में हुआ एक नन्ही परी का आगमन
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के परिवार में हुआ एक नन्ही परी का आगमन
Share:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी छाप छोड़ने वाली जानी मानी मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के परिवार में एक नन्हें मेहमान का स्वागत हुआ है. गेम ऑफ थ्रोंस फेम अभिनेत्री और प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर, और जो जोनस माता-पिता बन गए हैं. उनके घर एक प्यारी सी बेटी का जन्म हुआ है. बेटी के जन्म से पूरी फैमिली में खुशी का माहौल छा गया है.  हर काई अपनी खुशी एक दूसरे से साझा कर रहा है. यही नहीं न्यूली माता-पिता ने अपनी बेटी का नामकरण भी कर दिया है.

साथ ही जो जोनस और सोफी टर्नर ने अपनी प्यारी सी बेटी का नाम 'विला जोनस' रखा है. बता दे की COVID-19 महामारी के दौरान प्रियंका के ससुराल वाले अभी फिलहाल कोई बड़ी पार्टी का ऐलान तो नहीं कर सकेंगे. किन्तु हां परिवार के साथ इस खुशी को वो अवश्य ही बेहतरीन ढंग से मनाएंगे. आपको बता दें कि सोफी और जो ने बीते वर्ष इटली में शादी की थी. शादी के पश्चात् दोनों की कई शानदार तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई थी. दानों की शादी में प्रियंका चोपड़ा ने एक प्यारी सी गुलाबी साड़ी में हर किसी का दिल जीता था. इस भारतीय परिधान में एक्ट्रेस प्रियंका ने सभी का दिल जीत लिया था. उनका ये सबको आकर्षित कर रहा था.  

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और सोफी टर्नर एक दूसरे के बेहद अच्छे मित्र हैं. दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. तस्वीरों में उनके बीच की बॉन्डिंग को स्पष्ट रूप से देखा जा सकाता है. प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस,  सोफी टर्नर, और जो जोनस इन सभी को अक्सर ही छुट्टियों में एक साथ चिल करते देखा जाता है. वहीं प्रियंका भी सोशल मीडिया पर अक्सर ही ससुराल वालों की तस्वीरें साझा करती रहती हैं. वही उनके घर में एक नन्ही परी के आगमन से पुरे परिवार में खुशियों की लहर है. 

बॉलीवुड की इस मशहूर हस्ती ने कहा दुनिया को अलविदा, छाया मातम

सुशांत सिंह की बहन ने दी जानकारी, पहले ही परिवार बड़े भाई को खो चूका था

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर दी जानकारी, ऐश्वर्या राय और आराध्या का कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -