सुशांत सिंह की बहन ने दी जानकारी, पहले ही परिवार बड़े भाई को खो चूका था
सुशांत सिंह की बहन ने दी जानकारी, पहले ही परिवार बड़े भाई को खो चूका था
Share:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की असमय हुई मौत ने सभी को बेहद आहत किया है. वही उनके निधन के पश्चात्, फैंस से लेकर इंडस्ट्री तक सदमे में है. इस समय उनके परिवार के गम का अनुमान लगाना नामुमिकन है. ये सोचना भी बहुत कठिन है कि जिस बच्चे के लिए मां-बाप ने व्रत रखे, मन्नतें मांगी, वह इस उम्र में उनका साथ छोड़ देगा. दर्द और अधिक बढ़ जाता है, क्योंकि परिवार इससे पहले भी एक बेटे को खो चूका है. 

आपको बता दे की सुशांत सिंह राजपूत की सिस्टर श्वेता सिंह कृति ने भाई के जाने के बाद इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिखा. इसमें उन्होंने सुशांत के साथ बिताए उन सभी पलों और बचपने के बारे में बताया है. श्वेता ने अपने पोस्ट में बताया, कि सुशांत के लिए उनके माता-पिता ने भगवान से मन्नतें मांगी थी. श्वेता ने यह भी बताया कि सुशांत से पहले उनका एक बड़ा भाई भी था, किन्तु वह सिर्फ डेढ़ वर्ष की उम्र में इस दुनिया का साथ छोड़ गया. 

श्वेता ने आगे लिखा कि मुझे हमेशा यह बात बताई गई, कि मेरे माता-पिता को एक लड़के की चाहत थी. मेरी मां की पहली संतान भी लड़का था, किन्तु वह डेढ़ साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गया. इस बच्चे की मौत के बाद भी मां-बाप को लड़के की उम्मीद थी. उन्होंने मां भगवती से मन्नत मांगी. दो वर्ष पूजा की, वत्र रखा, हवन किया. किन्तु दिवाली के दिन मैं पैदा हुई. इसलिए मेरी मां मुझे लकी मानती हैं. मेरे एक वर्ष पश्चात् सुशांत पैदा हुआ. बचपन से ही वह चार्मिंग था. उसकी आखों और मुस्कान पर सब फिदा थे. वाकई सुशांत की मुस्कान थी ही कुछ ऐसी, जिस पर सब फ़िदा थे.

कोरोना वायरस से लड़ रहे अमिताभ ने कहा- 'तनाव और अकेलेपन में...'

नेपोटिज्म बहस के बीच खुलकर सामने आया गुमनाम हो चुका यह सितारा

अदनान को मिला था फ्री में परफॉर्म करने के बदले अवार्ड का ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -