अपने फेवरेट स्पोर्ट्स पर्सन की बायोपिक में काम करना चाहती हैं दीपिका पादुकोण
अपने फेवरेट स्पोर्ट्स पर्सन की बायोपिक में काम करना चाहती हैं दीपिका पादुकोण
Share:

बॉलीवुड में कई फेमस पर्सनालिटी की बायोपिक बन चुकी है और कई लोगों की बन रही है. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर्स खास लोगों के लिए रोल निभा कर उनके जीवन की कहानी बताते हैं. ऐसे में स्पोर्ट्स पर्सन की बायोपिक ट्रेंडिंग में है. रणवीर सिंह फिल्म ‘83’ के साथ बड़े पर्दे पर पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले हैं, इसी फिल्म में उनकी पत्नी की भूमिका दीपिका पादुकोण निभाते हुए दिखेंगी. इसके अलावा दीपिका एक और स्पोर्ट्स पर्सन की बायोपिक में काम करना चाहती हैं. 

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण से ये सवाल किया गया कि स्पोर्ट्स बायोपिक में वो किस स्पोर्ट्स पर्सन का किरदार निभाना चाहती हैं, इसके जवाब में दीपिका ने अपने पिता प्रकाश पादुकोण का नाम लिया, उन्होंने कहा कि मैं अपने पिता का किरदार निभाना चाहूंगी. अगर उनकी बायोपिक बनती है तो दीपिका में उसी में काम करना चाहती हैं. 

इतना ही नहीं, दीपिका पादुकोण ने कहा कि ‘मैं जानती हूं कि जेंडर इश्यु आएगा लेकिन अगर स्पोर्ट्स पर्सन की बात आएगी तो मेरे दिमाग में वही आते हैं या फिर उन्ही के एरा का कोई स्पोर्ट्स लीजेंड.’ लेकिन ये देखना खास होगा कि अगर उनके समय के कोई स्पोर्ट्स पर्सन आते हैं तो उसमें दीपिका काम करती हैं या नहीं. इसके अलावा फिल्म ‘83’ भारतीय टीम के साल 1983 के क्रिकेट विश्वकप को जीतने के सफर को दर्शाएगी, दीपिका इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभाते हुए नजर आने वालीं हैं. 

ऋचा चड्ढा का बड़ा बयान, इन एक्ट्रेसेस से है बेहद प्रभावित

Article 15 : सितारों के बीच हिट हुई आयुष्मान की फिल्म, आए ऐसे रिव्यू

फिर टली Drive की रिलीज़ डेट, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -