MCU श्रृंखला में लोकी की बढ़ेंगी मुश्किलें, दर्शकों का बढ़ेगा रोमांच
MCU श्रृंखला में लोकी की बढ़ेंगी मुश्किलें, दर्शकों का बढ़ेगा रोमांच
Share:

मार्वल के प्रशंसकों ने राहत की सांस ली जब उन्होंने लोकी को एवेंजर्स: एंडगेम में एक अलग समयरेखा में देखा। शरारत का देवता टेस्सेक्ट के साथ भाग गया, और अब नई आगामी डिज्नी + श्रृंखला वास्तव में यह दिखाने जा रही है कि लोकी के साथ क्या हो रहा है, जो वास्तव में इन्फिनिटी युद्ध में मारा गया था। टॉम हिडलेस्टन, जटिल समयसीमा की व्याख्या करते हैं। "यह लोकी वह लोकी है जो पहली एवेंजर्स फिल्म के अंत में न्यूयॉर्क की लड़ाई हार गया।

वह पृथ्वी पर आया, उसके पास टेसेरैक्ट था, उसे पकड़ लिया गया था SHIELD द्वारा और कैद किया गया और सैमुअल एल जैक्सन के निक फ्यूरी और स्कारलेट जोहानसन की ब्लैक विडो द्वारा बहुत पूछताछ की गई, और वह मैनहट्टन शहर पर हमला करने के लिए एक विदेशी सेना को आमंत्रित करता है और इकट्ठे एवेंजर्स द्वारा हार जाता है,"। "उसे पकड़ लिया गया है और उसे स्टार्क टॉवर से सेंट्रल पार्क की ओर ले जाया जा रहा है। लेकिन जैसा कि आप एवेंजर्स: एंडगेम में देखते हैं, एवेंजर्स (2023)  में चीजों को बदलने के लिए वापस चले गए हैं।" 

एवेंजर्स: एंडगेम में, हमने गुस्से में हल्क को एक व्याकुलता का कारण बनते देखा, जिसके कारण लोकी टेसेरैक्ट के साथ भाग गया। "जहां वह आगे जाता है, वह लोकी में शुरू होता है," हिडलेस्टन ने कहा- "मुझे लगता है कि वास्तव में दिलचस्प बात यह है कि लोकी की तुलना में दर्शकों के पास लोकी पर एक बेहतर परिप्रेक्ष्य है। क्योंकि दर्शकों ने द डार्क वर्ल्ड, और रग्नारोक, और इन्फिनिटी वॉर, और एंडगेम की घटनाओं को देखा है, और यह एक लोकी है जो करता है उस आत्म-जागरूकता में से कोई भी नहीं है। वह छुटकारे और रेचन के इस चाप पर नहीं है, और टीवीए द्वारा पकड़े जाने पर, वह बहुत भ्रमित और अस्थिर प्राणी है। वह अपने आराम क्षेत्र से बाहर है, एक मछली से बाहर पानी, और इसके बारे में खुश नहीं है।"

सीएम केजरीवाल का बड़ा बयान, बोले- राशन माफिया के तार बहुत ऊपर तक, अगर घर-घर राशन व्यवस्था...

बड़ी खबर! अचानक फिर बिगड़ी दिलीप कुमार की तबियत, मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में हुए भर्ती

तेजी से भारत में घट रहा है कोरोना के संक्रमण का आंकड़ा, 24 घंटे में सामने आए इतने केस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -