तीसरी बार माँ बनी लीजा हेडन, दिया बेटी को जन्म

बहुत ही मशहूर मॉडल और अभिनेत्री लीजा हेडन एक बार फिर से मां बन चुकीं हैं। जी दरअसल लीजा ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है। मां बनने की खुशखबरी लीजा ने एक अलग ही अंदाज में दी है। जी दरअसल लीजा ने सोशल मीडिया पर अब तक बेटी के जन्म का एलान नहीं किया है लेकिन कमेंट सेक्शन में एक फैन के सवाल पूछने पर उन्होंने अपने तीसरे बच्चे के बारे में बताया। जी दरअसल लीजा से फैन ने पूछा था कि, ‘क्या आप मुझे बता सकती हैं कि आपके तीनों बच्चे कहां पर हैं?’

इसके जवाब में लीजा ने कहा, ''मेरी बाहों में।'' इसी के साथ अपने इस जवाब के साथ लीजा ने बच्ची के जन्म की खुशखबरी साझा की। वैसे आपको बता दें कि इससे पहले अभिनेत्री ने बच्ची के जेंडर का खुलासा किया था। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था। उसमे वह अपने बेटे से पूछती हैं कि, 'जैक सभी को बताओ को उनके पेट में क्या है?’' इस पर जैक कहते हैं कि 'एक छोटी बहन।' वैसे लीजा ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें साझा की थीं जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखी थीं। उस दौरान उनके फैंस बहुत उत्साहित नजर आए थे।

उस दौरान लीजा के एक फैन ने उनसे पूछा था कि ‘ऐसा लगता है कि आप हर वक्त प्रेग्नेंट ही रहती हैं। क्या आपको प्रेग्नेंट होना अच्छा लगता है?’ इसके जवाब में लीजा ने लिखा था- ‘हां, यह काफी खास समय होता है लेकिन अब और नहीं। बच्चे के जन्म के बाद मैं आगे बढ़ूंगी।‘ आपको बता दें कि अक्टूबर 2016 में लीजा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड डिनो लालवानी से शादी की और उसके बाद लीजा ने साल 2017 में बेटे जैक को जन्म दिया। वहीँ अपने दूसरे बेटे लियो का जन्म लीजा के घर में साल 2020 में हुआ।

राज्य में सत्तारूढ़ गठबंधन सहयोगियों के बीच दरार का दावा करने वाली खबरों पर अजित पवार ने कही यह बात

इस दिन टीवी पर ऑन एयर होगा 'खतरों के खिलाड़ी 11', रिलीज हुआ नया प्रोमो

यूपीआई लेनदेन ने जून में दूसरी कोविड लहर ने तोड़ा रिकॉर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -