इस दिन टीवी पर ऑन एयर होगा 'खतरों के खिलाड़ी 11', रिलीज हुआ नया प्रोमो
इस दिन टीवी पर ऑन एयर होगा 'खतरों के खिलाड़ी 11', रिलीज हुआ नया प्रोमो
Share:

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग समाप्त हो चुकी है। ऐसे में अब तो सभी कंटेस्टेंट केपटाउन से वापस अपने-अपने घर भी लौट चुके हैं। ऐसे में इन दिनों शो के कई प्रोमो रिलीज किये जा रहे हैं जो फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहे हैं। अब हाल ही में शो के मेकर्स ने फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए यह खुलासा कर ही दिया है कि ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ कब से टीवी पर दिखाया जाएगा?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जी हाँ, हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में निक्की तंबोली, आस्था गिल, महक चहल और सना मकूबल बीच के किनारे बैठी हुई हैं और वरुण सूद की हॉटनेस देखकर उन्हें नंबर देती हैं। इस दौरान सभी कहती हैं कि 'उसे 10 नंबर तो देने ही चाहिए।' वही उनकी बातें सुनकर दिव्यांका त्रिपाठी कहती हैं, 'रेटिंग्स की बातें कर रही हैं। जितनी रेटिंग्स ये सब मिलाकर आज तक लेकर आए हैं ना, उतनी रेटिंग तो मैं एक शो में लेकर आ जाती हूं।' वहीँ आगे प्रोमो में यह बताया जाता है कि 'खतरों के खिलाड़ी 11' 17 जुलाई से टीवी पर दिखाया जाएगा।

इसके अलावा यह भी बताया जाता है कि शो का प्रसारण शनिवार-रविवार रात साढ़े नौ बजे से होगा। आप सभी देख सकते हैं कलर्स टीवी के आधिकारिक अकाउंट से वीडियो पोस्ट किया गया है। इस प्रोमो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि, 'एक तरफ वरुण सूद पर सब हैं फिदा, तो दूसरी तरफ दिव्यांका त्रिपाठी की अलग है अदा। क्या आप सहमत हैं निक्की तंबोली, आस्था गिल, सना मकबूल और महक चहल के रेटिंग से? खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 आ रहा है 17 जुलाई से, शनिवार-रविवार रात 9।30 बजे सिर्फ कलर्स पर।'

वैसे इस प्रोमो को देखकर वरुण सूद ने कमेंट करते हुए लिखा है- ‘इतने हाई मार्क्स स्कूल में भी नहीं मिले।‘ वहीँ उनके अलावा उनकी गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल ने भी कमेंट किया है और लिखा है- ‘हैलो मि। 10/10’ वैसे खतरों के खिलाडी में इस बार काफी दमदार कंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं और इसी के चलते शो देखने के लिए लोग उत्साहित हैं।

जून में भारत के विनिर्माण क्षेत्र के उत्पादन में क्रमिक आधार पर आई गिरावट

दोगुना हुआ टैक्‍स बेस, 8 महीने से लगातार 1 लाख करोड़ से ज्‍यादा रेवेन्‍यू: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण

'I hate my life' ल‍िखकर फंदे पर झूल गई 9वीं की छात्रा, परिजन का हाल हुआ बेहाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -