'पुष्पा' की तर्ज पर बिहार हो रही थी शराब की तस्करी, पर्दाफाश होते ही पुलिस भी रह गई दंग
'पुष्पा' की तर्ज पर बिहार हो रही थी शराब की तस्करी, पर्दाफाश होते ही पुलिस भी रह गई दंग
Share:

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ पुलिस ने शराब तस्करी के अनोखे तरीके का खुलासा करते हुए लाखों की शराब जब्त की है। अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा की तर्ज पर यहां उत्तर प्रदेश से ड्राई स्टेट बिहार शराब की सप्लाई की जा रही थी। हालांकि आखिरकार पुलिस की मुस्तैदी के कारण शातिर तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया।

दरअसल, बिहार प्रदेश की बॉर्डर पर स्थित लार थाना इलाके के मेहरौना चेक पोस्ट पर पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी पुलिस को एक मैजिक गाड़ी पर किसानी का सामान लदा हुआ नजर आया। तत्पश्चात, गाड़ी को रोककर चेकिंग गई तो पुलिस को कुछ शक हुआ। जांच-पड़ताल में डाला के नीचे एक तहखाना मिला, जिसमें 25 पेटी अवैध शराब रखी गई थी। यह शराब देवरिया से बिहार प्रदेश में तस्करी की जाने वाली थी। मगर पुलिस ने तस्करों के मंसूबे पर पानी फेर दिया।

वही इस मामले में पुलिस ने बिहार प्रदेश के रहने वाले संतोष महतो को गिरफ्तार किया है। लाखों की अवैध शराब के साथ गाड़ी को भी सीज कर दिया गया है। इस अनोखी तस्करी का देखकर पुलिस वाले भी हैरान है। ASP राजेश कुमार सोनकर ने कहा कि लार थाना इलाके के मेहरौना चेक पोस्ट पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी। तभी एक मैजिक गाड़ी खेती के उपकरण लेकर वहां पहुंची। शक होने पर जब पुलिसकर्मियों ने तहकीकात की तो गाड़ी के डाले के नीचे तहखाना बना हुआ था, जिसमें अवैध शराब भरा हुआ था। मामले में एक अपराधी को गिरफ्तार करते हुए वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

आखिर ठंड से 'डर' ही गए राहुल गांधी ? रिपोर्टर ने 3 बार पुछा सवाल, नहीं मिला कोई जवाब

पेशाब कांड पर DGCA का बड़ा एक्शन, एयर इंडिया पर लगा 30 लाख जुर्माना

8वीं की बच्ची की हार्टअटैक से हुई दर्दनाक मौत, सरकार ने मांगी रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -