जदयू नेता के घर से मिली शराब, मचा हड़कंप
जदयू नेता के घर से मिली शराब, मचा हड़कंप
Share:

पटना: छपरा में जहरीली शराब से 70 से अधिक व्यक्तियों की मौत होने के पश्चात् बिहार पुलिस एवं उत्पाद विभाग की टीम एक्शन मोड में है। इसी क्रम में पुलिस और उत्पाद विभाग की संयुक्त टीम ने आज छापेमारी की जिसमें सत्ताधारी पार्टी जदयू के नेता कामेश्वर के घर से शराब जब्त की गई है। ये शराब उनके मढ़ौरा स्थित घर में पायी गयी है।

आपको बता दें कि कामेश्वर जदयू राज्य पार्षद के सदस्य हैं तथा मशरख के रहने वाले हैं। उनका एक मकान मढ़ौरा में है जिसे उन्होंने किराये पर लगा रखा है। उसी मकान में छापेमारी कर पुलिस ने देसी एवं विदेशी शराब जब्त की है। बिहार में जहरीली शराब कांड के पश्चात्  जब इसकी जाँच की गई तो कई सनसनीखेज खुलासा हुआ। 

खुफिया कैमरे पर कच्ची शराब फैक्ट्री के कर्मचारी ने स्वयं कहा कि यहां आकर पुलिस वाले भी पीते हैं। फैक्ट्री के कर्मचारी ने बताया कि बहुत बड़े-बड़े लोग, कोर्ट से आने वाले लोग भी यहां शराब पीने आते हैं। दरअसल बिहार में जहरीली शराब से अब तक 70 से अधिक मौत हो चुकी हैं। प्रदेश के सीएम नीतीश कुमार का कहना है कि शराब पीने वाली की नियती मृत्यु है। हमारी तहकीकात के चलते शराब माफिया एवं सफेदपोशों के नेक्सेस का सनसनीखेज खुलासा हुआ यानी पूरा खेल शराब माफियाओं के गॉड फादर के इशारे पर चल रहा है। बिहार मद्यनिषेध एवं उत्पाद अधिनियम, 2016 के तहत पूरे बिहार में शराबबंदी है। बिहार में शराब की बिक्री, शराब का उत्पादन एवं शराब का सेवन तीनों को ही जुर्म की श्रेणी में रखा गया है। 

सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचे चन्नी, पंजाब पुलिस ने थमाया समन, 12 जनवरी को कोर्ट में पेशी

जिस गाँव में कोई ईसाई नहीं, वहां पंचायत की अनुमति के बिना बन रहा चर्च, ग्रामीणों में आक्रोश

अखिलेश के मुलाकात के बाद सपा MLA इरफान सोलंकी महराजगंज जेल में होंगे शिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -