इंदौर: जिला प्रशासन ने रोड रोलर चलवाकर नष्ट की 30 लाख की शराब
इंदौर: जिला प्रशासन ने रोड रोलर चलवाकर नष्ट की 30 लाख की शराब
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के शहर इंदौर में जिला प्रशासन द्वारा 30 लाख रुपये से अधिक कीमत की अवैध शराब की खेप जब्त की गई है। जी दरअसल यह खेप बीते शुक्रवार को रोड रोलर चलवाकर नष्ट भी कर दी गई। इस मामले में अधिकारियों ने बताया, 'साल 2014 में इंदौर जिले के महू तहसील में व्हिस्की और बीयर की कुल 853 पेटियां पकड़ी गई थीं और इस अवैध शराब की खेप का मार्केट कीमत 30।38 लाख रुपए थी।' जी दरअसल, जिला प्रशासन के अधिकारियों ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया, 'अवैध शराब कारोबारियों के कब्जे से जब्त किए जाने के बाद शराब की यह खेप इंदौर पुलिस के मालखाने में पिछले सात साल से उनके गोदाम में रखी हुई थी और धूल खा रही थी। यह जानने के बाद पुलिस के आलाधिकारियों ने इसे नष्ट करने के लिए जिला प्रशासन से अनुरोध किया था।'

इस मामले में मिली जानकारी के तहत जिला प्रशासन के अधिकारियों का कहना है कि उनके अनुरोध पर कार्रवाई करते हुए इंदौर जिला कलेक्टर मनीष सिंह की गठित समिति के सदस्यों की मौजूदगी में अवैध शराब के स्टॉक को महू तहसील क्षेत्र के पासीपुरा इलाके के उस मैदान में रोड रोलर चलवाकर नष्ट किया गया जहां पर कचरे का निपटारा किया जाता है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते 2 महीनों पहले इंदौर जिला प्रशासन ने जिले में मौजूद शराब के शौकीनों के लिए नई एडवाइजरी जारी की थी। उनमे शराब दुकानदारों से यह कहा गया कि वे दुकान पर शराब लेने के लिए आने वाले ग्राहकों को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें।

इसके अलावा कोरोना गाइडलाइन का भी पालन करें। जिला कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा है कि, फिलहाल वैक्सीनेशन के लिए हर वर्ग के लोगों को बढ़-चढ़कर कर हिस्सा लेना होगा। आपको हम यह भी बता दें कि जिले में शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में 175 दुकानें हैं। ऐसे में सभी संचालकों के लिए एडवाइजरी जारी कर दी गई है और यह कहा गया है कि दुकान पर आने वाले सभी ग्राहक को काउंटर पर वैक्सीन के लिए कहें। इसके अलावा उसे यह भी समझाए, वैक्सीन जरूरी है।

किसके साथ रिलेशनशिप में हैं मिलिंद गाबा और कब करेंगे शादी, खुद किया खुलासा

4 साल की उम्र में ही सुनिधि चौहान ने शुरू कर दिया गाना, 18 साल की उम्र में रचा ली थी शादी

'लव जिहाद' से जूझती हिन्दू लड़की की दर्दनाक कहानी, रिलीज़ हुआ ‘The Conversion’ का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -