देवदास की याद आइ तो, माधुरी ने शेयर की इंस्टग्राम पर तस्वीर
देवदास की याद आइ तो, माधुरी ने शेयर की इंस्टग्राम पर तस्वीर
Share:

बॉलीवुड स्टार अभिनेत्री माधुरी दीक्षित कई बेहतरीन फिल्मों पर काम कर चुकी है। और उन्हीं बेहतरीन फिल्मों में से एक है देवदास। फिल्म में एक्टिंग और डांस से दर्शकों को दिल जीत लिया था। डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में चंद्रमुखी के किरदार में माधुरी को इमोशन होने पर मजबूर कर दिया था। अपनी पुरानी यादों को याद करते हुए माधुरी दीक्षित ने फिल्म से जुड़ी हुई अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

माधुरी  इस फिल्म में चंद्रमुखी की भूमिका में थी, जिसे देवदास से प्यार हो जाता है। इस तस्वीर के साथ माधुरी ने लिखा स्टेपिंग इन टू कैरेक्टर इज थ्रिल ऑफ एक्टिंग है। फिल्म में उन्होंने कथक मास्टर बिरजू महाराज के गाने काहे छेड़ मोहे पर इतनी अच्छी परफॉर्ममेंस दी की वह आज भी दर्शकों के जहन में ताजा है। साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म देवदास को सिर्फ भारत में ही पसंद किया गया था बल्कि पश्चिमी देशों में भी दर्शकों ने इस फिल्म की तारीफ की थी।

इस फिल्म की कामयाबी पर फिल्म को बाफ्टा अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया था। फिल्म में माधुरी के अलावा शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को 14 साल पूरे हो चुके हैं। 

 

अक्षय ने बताई टायलेट एक प्रेम कथा की असल कहानी

टाइगर जिन्दा है के लिए सलमान करने जा रहे है इतना बड़ा काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -