बार्सिलोना ने लियोनेल मेसी को किया सम्मानित, जानिए क्यों?
बार्सिलोना ने लियोनेल मेसी को किया सम्मानित, जानिए क्यों?
Share:

सोमवार को, लियोनेल मेस्सी ने अपना 767 वां मैच खेला और एक मैच में दो बार स्कोरिंग का रिकॉर्ड बनाया क्योंकि उन्होंने बार्सिलोना के लिए सबसे अधिक दिखावे के जेवी हर्नांडेज़ के रिकॉर्ड को टाई किया, उन्हें आखिरी लीग में ह्युस्का 4-1 से हराया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपने 767 वें मैच के लिए, मेस्सी को बार्सिलोना द्वारा एक बड़ी छवि के साथ सम्मानित किया गया था, जिसमें से एक के पीछे एक गोल दिखाई दे रहा था, जिसमें उन्होंने Xavi को गले लगाते हुए खिलाड़ियों को आगे की ओर देखा और इशारा किया। बैनर में शब्द "767 मैच" और "आसमान को छूना" शामिल थे। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कैंट नाउ स्टेडियम में एंटोनी ग्रीज़मैन और ऑस्कर मिंगुएज़ा ने भी स्कोर किया था क्योंकि कैटलन क्लब ने अपना चौथा सीधा लीग मैच जीता और नेता एटलेटिको मैड्रिड पर दबाव बढ़ाया। बार्सिलोना के कोच रोनाल्ड कोमैन ने कहा कि यह अविश्वसनीय है। उन्होंने कहा कि इस टीम पर उनका प्रभाव काफी है। यह आश्चर्यजनक है कि उसने अब तक इस क्लब के लिए क्या किया है। 

हालांकी, यहाँ यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि मेस्सी ने लीग में अपने 130 वें डबल के लिए प्रत्येक हाफ में स्कोर किया। उन्होंने 13 वें मिनट में क्षेत्र के बाहर एक डिफेंडर को साफ करने के लिए निफ्टी वन-टच के बाद शीर्ष कोने में एक शॉट के साथ स्कोरिंग को खोला, फिर 90 वें में क्षेत्र के बाहर से एक और शॉट के साथ स्कोरिंग को बंद कर दिया।

Ind Vs Eng: आज अहमदाबाद में खेला जाएगा तीसरा T 20, खाली स्टेडियम में होगा मैच

महान फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने एक बार फिर बनाया नया रिकॉर्ड

शादी के बंधन में बंधे जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन, सामने आई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -