Ind Vs Eng: आज अहमदाबाद में खेला जाएगा तीसरा T 20, खाली स्टेडियम में होगा मैच
Ind Vs Eng: आज अहमदाबाद में खेला जाएगा तीसरा T 20, खाली स्टेडियम में होगा मैच
Share:

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टी20 मुकाबला आज शाम सात बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. शहर में एक बार फिर कोरोना वायरस के मामले बढ़ने के कारण यह मैच खाली स्टेडियम में खेला जाएगा. इससे पहले दोनों T 20 में 50 फीसद दर्शकों को स्टेडियम आने की अनुमति दी गई थी. रिपोर्ट के अनुसार, इस मैच के तक़रीबन 40 हजार से अधिक टिकट पहले ही बिक चुके थे. ऐसे में अब उन दर्शकों को टिकट के पैसे वापस लौटा दिए जाएंगे.

अगर टी 20 इंटरनेशनल में इंडिया और इंग्लैंड के बीच हेड-टू-हेड की बात करें तो दोनों टीमें इस फॉर्मेट में अब तक 16 बार एक दूसरे के खिलाफ खेल चुकी हैं. इसमें दोनों ही टीमों को आठ-आठ मुकाबलों में जीत मिली हैं. वहीं भारतीय धरती पर इंग्लैंड ने टीम इंडिया के खिलाफ अब तक कुल आठ मुकाबले खेले हैं, जिसमें उसे चार मैचों में जीत और चार मैचों में हार मिली है. उल्लेखनीय है कि अहमदाबाद में कोरोना के मामले एक बार फिर बढ़ने के कारण यह मैच खाली स्टेडियम में खेला जाएगा.

दरअसल, गुजरात क्रिकेट संघ ने फैसला लिया है कि अब टी20 श्रृंखला के बाकी तीनों मैच बगैर दर्शकों के ही खेले जाएंगे. इससे पहले तक दोनों मैचों में 50 फीसद दर्शकों को स्टेडियम आने की इजाज़त थी. रिपोर्ट के अनुसार, 14 फरवरी को खेले गए दूसरे टी20 में लगभग 60 हजार लोग स्टेडियम मैच देखने पहुंचे थे. वहीं पहले टी20 में लगभग 50 हजार दर्शक स्टेडियम आए थे. बता दें कि फिलहाल यह सीरीज 1-1 से बराबरी पर है और आज का मैच जीतकर दोनों टीमें बढ़त हासिल करना चाहेंगी.

शादी के बंधन में बंधे जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन, सामने आई तस्वीरें

ये हैं IPL इतिहास की 6 सबसे बड़ी बोलियां, जब खिलाड़ियों पर जमकर बरसा धन

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कैग्लियारी के खिलाफ 32 मिनट के अंदर बनाया नया रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -