रेखा के बंगले में घुसा कोरोना, BMC ने पूरे इलाके को किया सैनीटाइज

लोकप्रिय कलाकार रेखा के सुरक्षा कर्मी का कोरोना परीक्षण सकारात्मक आया हैं. जिसके बाद मुंबई में उनके निवास को BMC ने सील कर दिया है. करण जौहर, जान्हवी कपूर और आमिर खान के स्टाफ के बाद, तजुर्बेकार बॉलीवुड कलाकार रेखा के सुरक्षा गार्ड का कोरोना परीक्षण सकारात्मक आया हैं. इसके बाद मुंबई में रेखा के बंगले को सुरक्षा के लिहाज से बंद कर दिया गया है. 

अभिनेता रंजन सहगल का आकस्मिक निधन, 36 वर्ष की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

रेखा के निवास के बाहर एक आधिकारिक नोटिस चस्पा दिया गया है, जिसमें इस हिस्से को कन्टेनमेंट ज़ोन घोषित कर दिया गया है. रेखा का भवन मुंबई के बांद्रा में मौजूद है और जिसका नाम सी स्प्रिंग्स है. रिपोर्टों के मुताबिक वहां हर समय दो सुरक्षा गार्ड होते हैं जो उस​ निवास की चौकसी करते हैं. उनमें से 1 का कुछ समय पहले कोविड 19 टेस्ट सकारात्मक आया था. और उनका बंबई के बीकेसी में उपचार चल रहा है. बीएमसी ने पूरे इलाके को भी सैनीटाइज करना प्रारंभ ​कर दिया है. 

कोरोना पॉजिटिव पाए गए अमिताभ बच्चन, नानावटी हॉस्पिटल में हुए भर्ती

बता दे कि अभी तक रेखा या उनके स्पोकपर्सन द्वारा इसपर कोई आधिकारिक व्क्तवय नहीं आया है. बीते  माह आमिर खान के 7 घरेलू स्टाफ सदस्यों में से 1 का कोरोना परीक्षण सकारात्मक आया था. जिसके बाद उनके संपूर्ण परिवार ने स्वंय का टेस्ट किया और रिपोर्ट नकारात्मक थी. इसके अलावा जान्हवी कपूर के स्टाफ और करण जौहर के स्टाफ का भी कोरोना परीक्षण सकारात्मक आया था. इस बीच अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का कोरोना परीक्षण सकारात्मक आया हैं. दोनों में कोविड 19 के लक्षण पाए गए हैं. अमिताभ बच्चन ने हिंदी सिनेमा में कई फिल्मों में कार्य किया है. 

पहलवानी के लिए मशहूर दारा सिंह ने जीती थी कई चैम्पियनशिप

अपने एक से बढ़कर एक डायलॉग के लिए आज भी याद किए जाते है प्राण

BIG B के बाद अभिषेक भी निकले कोरोना संक्रमित, BMC ने सील किया रेखा का बंगला

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -