पार हुई क्रूरता की हदें! दहेज के लिए पति ने पिलाया पत्नी को एसिड, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
पार हुई क्रूरता की हदें! दहेज के लिए पति ने पिलाया पत्नी को एसिड, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसके बारे में जानकर आपकी रूह कांप जाएगी। यहां एक जगह दहेज के लिए पति ने पत्नी को एसिड पिलाकर मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में पुलिस ने जाँच आरम्भ कर दी है। पुलिस ने पत्नी को तेजाब पिलाने वाले पति को गिरफ्तार कर लिया है। वही जिस महिला को एसिड पिलाया गया, उसकी शादी हाल ही में हुई थी।

दरअसल, बेगूसराय में एक नवविवाहिता का ससुराल वालों ने पीट-पीटकर तथा एसिड पिलाकर क़त्ल कर दिया। मामला मंझौल थाना इलाके के मंझौल पंचायत 3 का है। बताया जा रहा है कि मुफस्सिल थाना इलाके के हवैतपुर गांव निवासी 22 वर्षीय अंजली कुमारी की शादी मंझौल-3 पंचायत के बाल्मीकि सहनी के साथ 2 मई 2022 को हिंदू रीति रिवाज के साथ की गई थी। 

घरवालों का आरोप है शादी के वक़्त दहेज दी गई थी उसके बाद भी एक मोटरसाइकिल और दो लाख रुपए के लिए शादी के बाद से ही अंजलि को ससुराल वाले प्रताड़ित कर रहे थे। 28 जुलाई की रात अंजलि के पति और सास सावित्री देवी ने उसके साथ मारपीट की तथा फिर एसिड पिला दिया। गंभीर स्थिति में अंजली देवी को मायके वालों ने उपचार के लिए शहर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां उपचार के चलते बृहस्पतिवार को उसकी मौत हो गई। मामले की तहरीर पर मंझौल थाना पुलिस ने अपराधी पति को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के बाद मृतका के मायके वालों में कोहराम मचा हुआ है।

जिसकी 3 मासूम बेटियां 'ब्लास्ट' में मर गईं, उस अजीम बेग के घर से मिला 10 क्विंटल विस्फोटक

'कपड़े उतार...' वीडियो कॉल कर लड़कियों से ये मांग करता था फार्मासिस्ट, हैरान कर देने वाला है मामला

सीट पर रखा था सिर, नीचे बिना कपड़ों के पड़ा था धड़.., कार में मिली युवक की लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -