फिल्म इंडस्ट्रीज से दूर सोशल मीडिया पर एक्टिव है lily collins
फिल्म इंडस्ट्रीज से दूर सोशल मीडिया पर एक्टिव है lily collins
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस lily collins को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चओं में बनी रहती है. इतना ही lily collins ने अपनी एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है, lily collins ने अब तक हॉलीवुड इंडस्ट्रीज को एक से बधार एक हिट मूवीज भी दी है. वहीं एक बार फिर से lily collins चर्चाओं में बनी हुई है. 

दरअसल lily collins को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना बहुत ही ज्यादा पसंद है, वह हमेशा ही अपने फैंस के साथ अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती रहती है, हम बता दें कि उनकी इन फोटोज को शेयर करने के साथ ही उनके फैंस को भी उनकी पोस्ट का इंतजार रहता है, वहीं एक बार फिर से lily collins ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमे वह ब्लैक आउट फिट में नज़र आ रही है. आंखों में मोटा काजल उनकी खूबसूरती में चारचांद लगा रहा है. वहीं अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए lily collins ने बहुत ही प्यारा सा कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा है कि- Season 3 pivot?? Who’s with me?… तस्वीर को शेयर करने के बाद से ही उनके फैंस भर भर कर लाइक्स कर रहे है. 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो lily collins को आखिरीबार बेटे वर्ष मई माह में रिलीज़ हुई Inheritance मूवी में देखा गया था. ख़बरों की माए तो इस मूवी में उनकी एक्टिंग को बहुत ही सराहा गया था. लेकिन अभी प्राप्त ख़बरों के अनुसार एक्ट्रेस अभी किसी भी प्रोजेक्ट ओर काम नहीं कर रही है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lily Collins (@lilyjcollins)

25 वर्ष तक एक साथ रहने के बाद एक दूसरे से अलग हुए ये कलाकार

नोरा फ़तेहि के बाद अब ये एक्टर हुआ कोरोना से संक्रमित, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

‘हैरी पॉटर’ में अपने किरदार को छोड़ने वाली बात पर Emma Watson का बड़ा खुलासा, कहा- मैं डर गई थी’

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -