‘हैरी पॉटर’ में अपने किरदार को छोड़ने वाली बात पर Emma Watson का बड़ा खुलासा, कहा- मैं डर गई थी’
‘हैरी पॉटर’ में अपने किरदार को छोड़ने वाली बात पर Emma Watson का बड़ा खुलासा, कहा- मैं डर गई थी’
Share:

आने वाली हैरी पॉटर रीयूनियन, हैरी पॉटर की 20वीं एनिवर्सरी: रिटर्न टू हॉगवर्ट्स से एक स्निपेट ने खुलासा किया कि Emma Watson ने एक सेंटर पर हिट फ्रैंचाइजी को तकरीबन छोड़ क्युकिन थीं. एक्ट्रेस ने सीरीज में हरमाइन ग्रेंजर की भूमिका निभाई. Emma Watson सिर्फ 11 वर्ष की थी जब पहली हैरी पॉटर मूवी, हैरी पॉटर एंड द सॉर्सेरर्स स्टोन को रिलीज़ किया गया था. दशक के दौरान, उन्होंने आठ-पार्ट की सीरीज में हरमाइन की भूमिका निभाई, जो फिक्शनल कैरेक्टर का पर्याय  बन चुकी है. जैसा कि मीडिया के माध्यम से रिपोर्ट किया गया है, रीयूनियन एपिसोड में हैरी पॉटर एंड ऑर्डर ऑफ द फीनिक्स के निर्देशक डेविड येट्स ने कई राज से पर्दा भी उठाया है कि फिल्मांकन के बीच, उन्हें स्टूडियो के जरिए चेतावनी दी गई थी कि Emma Watson ‘निश्चित नहीं थीं कि वो वापस आने वाली है.’

Emma Watson ने खुलासा किया कि वो अपने जीवन के उस समय ‘डर गईं’ और अकेली थीं. उन्होंने बोला है कि, “मुझे लगता है कि मैं डर गई थी. मुझे नहीं पता कि क्या आपने कभी ऐसा फील किया है कि ये एक टिपिंग पॉइंट पर पहुंच गया है जहां आप थे, ‘ये हमेशा के लिए है’,”. उन्होंने बोला था कि, “ये ऑर्डर ऑफ द फीनिक्स के वक़्त के आसपास था जब चीजें हम सभी के लिए मसालेदार होने लग गई थी,”. एक्ट्रेस ने समझाया कि फैंस चाहते थे कि कलाकार सफल हों लेकिन उन्होंने देखा कि फेम ‘घर पर आ गई है.’ उन्होंने बोला है कि, हकीकत में मैं सफल होना चाहती थी, और वो सभी हकीकत में एक-दूसरे की पीठ ठोकते हैं. वो कितने महान है?”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  टॉम फेल्टन, जिन्होंने ड्रेको मालफॉय की भूमिका को अदा किया था, ने बोला है कि Emma Watson ‘खुद से’ थीं. उन्होंने बोला है, “लोग निश्चित रूप से भूल जाते हैं कि उन्होंने क्या लिया और उन्होंने इसे कितनी खूबसूरती से किया. डैन (डैनियल रैडक्लिफ) और रूपर्ट (ग्रिंट) एक-दूसरे के थे, मेरे पास मेरे साथी थे, जबकि Emma Watson न केवल छोटी थी, वो खुद भी थीं, ”.

पता चला, Emma Watson न केवल फ्रैंचाइजी में अपने भविष्य के बारे में सोचने में लगी हुई थी, बल्कि उनके सह-कलाकार रूपर्ट ग्रिंट भी इसी तरह की भावनाओं का अनुभव करने लगे थे. उन्होंने बोला है कि, “मैं भी Emma Watson के लिए इसी तरह की भावनाएं रखता था, ये सोचकर कि अगर मैं इसे एक दिन कहूं तो जीवन कैसा होने वाला है. हमने हकीकत में इसके बारे में कभी बात नहीं की. मुझे लगता है कि हम बस अपनी स्पीड से जिससे गुजर रहे थे, हम उस वक़्त की तरह थे. ये हकीकत में हमारे साथ नहीं हुआ था कि हम सभी शायद समान भावनाओं की तरह थे, “.

ग्रीन ड्रेस के साथ ब्लैक जैकट में Bella Hadid ने शेयर की अपनी तस्वीर

अपनी अदाओं से फैंस को कायल कर रही है मौली सिम्स

एक बार फिर ब्लैक ड्रेस में बच्चों के साथ नज़र आई किम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -