25 वर्ष तक एक साथ रहने के बाद एक दूसरे से अलग हुए ये कलाकार
25 वर्ष तक एक साथ रहने के बाद एक दूसरे से अलग हुए ये कलाकार
Share:

कैलिफोर्निया के पूर्व गवर्नर और हॉलीवुड  के जाने माने एक्टर Arnold Schwarzenegger की पत्नी मारिया श्रीवर के तलाक को लेकर बहुत वक़्त से चर्चा थी. ये कपल 10 वर्ष से अपने तलाक प्रक्रिया को लेकर जद्दोजहद कर रहा था लेकिन अब जाकर दोनों का आधिकारिक तलाक हो चुका है.

25 साल पुरानी शादी टूटी: बहुत वक़्त से हॉलीवुड अभिनेत्री मारिया और उनकी पति  के मध्य अलगाव की लेकर खबरें आती रही हैं दोनों अपने विवाह को समाप्त करने के लिए तलाक की अर्जी भी दे चुकी है.  ख़बरों के अनुसार अब 28 दिसंबर को न्यायाधीश ने तलाक के पपेरर्स पर साइन कर उनके तलाक को मंजूरी दी जा चुकी है. ख़बरों की माने तो इस कपल ने लगभग 400 मिलियन अमरीकी डालर की संपत्ति को आपस में बाँट चुके है.

नौकरानी की वजह से अलग हुई जोड़ी: हॉलीवुड की सफल विवाह  में श्वार्जनेगर और मरिया की जोड़ी में शुमार होती थी लेकिन इस कपल की विवाह को जब नजर लगी तब लगी जब दोनों के मध्य घर की हाउस हेल्पिंग में आ चुकी है. दरअसल श्वार्जनेगर कैलिफोर्निया के गवर्नर पद से पटने के कुछ ही दिनों के उपरांत पति पत्नी अलग रहने लगे. पहले तो दोनों ने अलग रहने के पीछे के कारण का जिक्र नहीं किया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बाद में यह बात सामने आई कि परिवार की एक पुरानी नौकरानी के बच्चे के पिता श्वार्जनेगर हैं.  इस कारण  से दोनों के बीच तलाक हो गया. कुछ वक़्त तक चुप रहने के उपरांत श्वार्जनेगर ने यह सच्चाई स्वीकार कर ली थी. श्वार्जनेगर ने इस नौकरानी को बहुत पहले ही अपने घर से हटा दिया था.

ग्रीन ड्रेस के साथ ब्लैक जैकट में Bella Hadid ने शेयर की अपनी तस्वीर

गोल्डन शाइनिंग वाली ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही किम

अपने नए पेट के साथ काइली जेनर ने मनाया क्रिसमस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -