उर्फी की तरह ही इस अदाकारा को है खुद की ड्रेस डिजाइन करने का शौक
उर्फी की तरह ही इस अदाकारा को है खुद की ड्रेस डिजाइन करने का शौक
Share:

हॉलीवुड मूवी अनकट जेम्स (Uncut Gems) की अभिनेत्री जूलिया फॉक्स (Julia Fox) अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए भी पहचानी जाती है. जूलिया हमेशा से ही एक से बढ़कर एक आउटफिट में दिखाई दे रही है. उनके लुक्स बोल्ड से लेकर सेक्सी और रिस्की भी होते है. अब एक और रिस्की आउटफिट में जूलिया को देखा जा चुका है. 

गुरूवार को जूलिया फॉक्स को लॉस एंजलिस में घूमते हुए देखा जा चुका है. इस मौके पर जूलिया फॉक्स के आउटफिट ने सभी का ध्यान अपनी तरफ कर लिया है. जूलिया ने एक टैंक टॉप को काटकर अपने इस अजब आउटफिट को बनाया है.  बता दें कि उन्होंने कटे हुए टैंक टॉप को टॉप और स्कर्ट बनाकर पहन रखा था. इस आउटफिट में उन्होंने अपने टोंड टमी को फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आई है. इस व्हाइट आउटफिट के साथ जूलिया ने थाई हाई लेदर बूट्स और मैचिंग ओवरसाइज्ड ग्लव्स को पहना था.

अपने टैंक टॉप को काटकर इस आउटफिट को बनाते हुए जूलिया फॉक्स ने अपना वीडियो भी साझा किया था. जूलिया के फैंस उन्हें फॉलो तो करते हुए हैं, साथ ही उनके बनाए आउटफिट्स को ट्राई करने में कोई भी मौका नहीं छोड़ती है. इस वीडियो के कैप्शन में जूलिया ने फैंस को इसी के लिए शुक्रिया बोला है.

बॉयफ्रेंड बेन एफ्लेक का हाथ थामे नजर आई जेनिफर

Oscars इवेंट प्रियंका ने ब्लैक साड़ी में ढाया कहर, वायरल हुआ वीडियो

बेटे के नाम को लेकर पहले हुई ट्रोल, अब काइली जेनर करने जा रही ये बड़ा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -