Oscars इवेंट प्रियंका ने ब्लैक साड़ी में ढाया कहर, वायरल हुआ वीडियो
Oscars इवेंट प्रियंका ने ब्लैक साड़ी में ढाया कहर, वायरल हुआ वीडियो
Share:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी बेटी के जन्म के उपरांत से छुट्टियां बिता रही है. ऐसा कम ही होता है जब प्रियंका को बाहर देखा जाए. लेकिन अब एक खास इवेंट में प्रियंका चोपड़ा दिखाई दी है. प्रियंका ने ऑस्कर अवॉर्ड्स (Pre Oscar Party) से पहले एक इवेंट को होस्ट भी कर चुकी है. इस इवेंट में उन्होंने अपने साउथ एशियन कलीग्स (South Asian Excellence) को मनाया गया है. इस खास इवेंट के लिए प्रियंका चोपड़ा ने बहुत खूबसूरत ब्लैक साड़ी को अपने आउटफिट के रूप में चुन लिया था.

साड़ी में छाईं प्रियंका चोपड़ा: प्रियंका चोपड़ा ने इस ब्लैक साड़ी (Priyanka Chopra in Black Saree) के साथ ब्लैक स्ट्रैपलेस ब्लाउज को पहन रखा है. प्रियंका का पैपराजी के लिए पोज करते हुए वीडियो वायरल होने लगा है. इस वीडियो में प्रियंका के खूबसूरत अवतार भी देखने के लिए मिल रहा है. उन्होंने न्यूड मेकअप के साथ अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स में स्टाइल कर रखा है. प्रियंका ने कैमरा को ढेरों जबरदस्त पोज तो दिए ही, साथ ही इस पार्टी में बढ़िया स्पीच भी दे दी है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऑस्कर्स की पार्टी के इस वायरल वीडियो को फैंस खूब पसंद करते हुए नज़र आ रहे है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'वाओ, जबरदस्त लग रही हैं.' दूसरे ने लिखा, 'वाह साड़ी, प्री हॉट लग रही हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'OMG, वो इस साड़ी में कितनी खूबसूरत लग रही हैं.' एक और ने लिखा, 'वह सुंदर गॉर्जियस मॉमी लग रही हैं.'

इस इवेंट को प्रियंका चोपड़ा के साथ-साथ हॉलीवुड अभिनेत्री मिंडी केलिंग, कुमैल नानजियानी, अंजुला आचार्य संग कई अन्य ने होस्ट किया है. इवेंट में अभिनेता रिज अहमद, सुरूष अल्वी, जोसेफ पटेल और सुष्मित घोष ऐसे सेलेब्स ने हिस्सा लिया था. ऑस्कर्स के मेन इवेंट का आयोजन 27 मार्च को होने वाला है. इस बार अवॉर्ड शो को कॉमेडियन एमी शूमर, रेजीना हॉल और वांडा साइक्स होस्ट करने वाली है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi (@jerryxmimi)

बेटे के नाम को लेकर पहले हुई ट्रोल, अब काइली जेनर करने जा रही ये बड़ा काम

किम और पीट के रिश्ते पर हॉलीवुड ने भी लगाई मुहर...!

बच्चे को जन्म देने के आठ महीने बाद स्पॉट हुई Halsey

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -