सिद्धू मूसेवाला की तरह पंजाब के पूर्व CM चन्नी को मिली जान से मारने की धमकी, 2 करोड़ की मांगी फिरौती
सिद्धू मूसेवाला की तरह पंजाब के पूर्व CM चन्नी को मिली जान से मारने की धमकी, 2 करोड़ की मांगी फिरौती
Share:

चंडीगढ़: पंजाब में पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से 2 करोड़ रुपये की फिरौती मांगने की घटना सामने आई है। आरोप है कि चन्नी से विदेशी नंबर से वॉट्सएप कॉल कर 2 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई है। इसके साथ ही रंगदारी न देने पर चन्नी को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की भांति जान से मारने की धमकी दी गई है।

पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत चन्नी ने दावा किया कि उनसे 2 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई है। चन्नी ने कहा फिरौती के लिए आई कॉल को लेकर उन्होंने पंजाब के DGP एवं रोपड़ के DIG से शिकायत की है। किन्तु अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। पूर्व मुख्यमंत्री चन्नी ने दावा किया कि रंगदारी के कॉल कुछ दिन पहले आए थे। उन्होंने कहा कि यदि मेरे साथ ऐसा हो रहा है तो आम जनता का क्या हाल होगा।

चरणजीत चन्नी ने बताया कि उन्हें कुछ दिन पहले एक कॉल आया था, जिसमें कॉल करने वाले ने बोला कि वह 2 करोड़ रुपए की व्यवस्था कर लें नहीं तो अंजाम भुगतने को तैयार रहें। उन्होंने कहा कि पुलिस को इसकी खबर दे दी है। किन्तु पुलिस की ओर से अभी तक इस केस में कोई कार्रवाई नहीं की गई है। बता दें कि पंजाब में अलग-अलग वक़्त पर आम लोगों को धमकी भरे फोन आने के मामले सामने आए हैं। मगर इस बार अराजक तत्वों ने पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी को धमकी दे डाली है। अब देखना यह है कि इस मामले में पुलिस क्या एक्शन लेती है।

मार्च में इतने दिन बंद रहेंगे बैंक, पहले ही निपटा लें सभी जरूरी काम

अरुणाचल प्रदेश के ये स्थान स्वर्ग से कम नहीं, गर्मियों में बनाएं प्लान

Skoda India ने एक नए SUV मॉडल के लॉन्च की घोषणा की, K और Q का अल्फाबेट के साथ एक विशेष संबंध है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -