अखिलेश-राहुल के रोड शो के दौरान बिजली गुल, PM ने किया कटाक्ष
अखिलेश-राहुल के रोड शो के दौरान बिजली गुल, PM ने किया कटाक्ष
Share:

वाराणसी : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने वाराणसी और यूपी में 24 घंटे बिजली वितरण का दावा उस समय झूठा साबित हो गया जब काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के दौरान बिजली गुल हो गई ,इस पर पीएम मोदी ने कटाक्ष किया कि वास्तविकता सामने आ गई है.

दरअसल जब अखिलेश यादव रोड शो खत्म करने के बाद बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने पहुंचे थे और तभी बिजली चली गई और 15 मिनट बाद आ भी गई. लेकिन अखिलेश के लिए मुसीबत छोड़ गई. अब सवाल उठेंगे और अखिलेश को जवाब देना होगा. जैसे ही बिजली गई बीजेपी नेताओं के बयान आने लगे, खुद पीएम मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि यूपी में 24 घंटे बिजली मौजूद रहने के दावे की वास्तविक रिपोर्ट आ गई है. खास बात ये थी कि इसे मौके पर राहुल और अखिलेश के साथ डिंपल यादव भी मौजूद थीं. अखिलेश ने भी बाबा विश्वनाथ के दर्शन किये.

आपको बता दें कि वाराणसी में बिजली जाने की खबर जैसे ही पीएम नरेंद्र मोदी को मिली पीएम मोदी को हमले का एक और मौका भी मिल गया.वाराणसी के टाउनहॉल में उन्होंने कार्यकर्ताओं को इसका जिक्र कर कहा कि हमारी सरकार आने के बाद आपको 24 घंटे बिजली मिलेगी. साथ ही कहा कि आप ही बता दीजिए कि अभी बिजली आती है या नहीं. मुझे गंगा मैया की सौगंध खाने की जरूरत नहीं है, जब उनका (राहुल-अखिलेश) रोड शो चल रहा था, तभी बिजली चली गई, भोले ने उन्हें खुद पर्चा दिखा दिया.

यह भी पढ़ें

अखिलेश, राहुल और डिंपल यादव पहुंचे विश्वनाथ मंदिर

Varanasi में निकला अखिलेश राहुल का रोड़ शो

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -