Varanasi में निकला अखिलेश राहुल का रोड़ शो
Varanasi में निकला अखिलेश राहुल का रोड़ शो
Share:

वाराणसी। बनारस में आज जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी और इसके सहयोगी दलों के समर्थन में रोड़ शो किया वहीं दूसरी ओर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन में रोड़ शो का आयोजन हुआ। दोपहर को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी वाराणसी पहुंचे और उन्होंने रथ के माध्यम से रोड़ शो किया। राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के रोड़ शो में सांसद डिंपल यादव भी शामिल हुईं।

उन्होंने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के रथ पर सवार होकर मतदाताओं और समर्थकों का अभिवादन किया। कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के रोड़ शो के दौरान लोग समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के ध्वज लहरा रहे थे। सड़कों के दोनों के दोनों ओर लोगों की मौजूदगी थी। लोग कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के रथ पर सवार तीनों नेताओं को देखकर उनका अभिवादन कर रहे थे। लोग बेहद उत्साहित थे रोड़ शो वाराणसी के विभिन्न मार्गों से निकला।

दूसरी ओर उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने वाराणसी में चुनावी सभा की उन्होंने सभा में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाहरी भीड़ लेकर आए थे। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांगेस व सपा का रोड़ शो आज हुआ। इस रोड़ शो में जो लोग मौजूद थे उससे भी अधिक लोग इस चुनावी सभा में मौजूद हैं। भाजपा के रोड़ शो में और चुनावी जनसभा में कई मंडलों के लोग बुलाए जाते हैं और कई बार तो अन्य राज्यों से लोग बुलाए जा रहे हैं। पीएम मोदी के रोड़ शो में वाराणसी के लोगों की मौजूदगी कम थी और यूपी के जिन क्षेत्रों में चुनाव हो गया है वहां के लोगों को रोड़ शो के लिए लाया गया था।

समाजवादी पार्टी के लिए फूटे अमर सिंह के बोल, डिंपल यादव ने दिया जवाब

वाराणसी में बीजेपी और समाजवादी समर्थकों में हुई झड़प

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -