दर्शकों की उम्मीद पर फिर गया पानी, फ्लॉप हो सकती है विजय की लाइगर
दर्शकों की उम्मीद पर फिर गया पानी, फ्लॉप हो सकती है विजय की लाइगर
Share:

जय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की लाइगर (Liger) रिलीज़ की जा चुकी है। हालांकि विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड डेब्यू लोगों का दिल नहीं जीत सकी। मूवी पर ट्विटर रिव्यूज़ देखकर अनुमान भी लगाया जा सकता है कि फ़ैन्स पर देवरकोंडा का जादू नहीं चला। कोई लाइगर को टॉर्चर बोल रहे है तो कोई डिज़ास्टर बता रहा है। बॉक्स ऑफिस इन दिनों सबसे बुरा हाल बॉलीवुड मूवी का है। दूसरी तफर साउथ सहित अन्य भाषाओं की मूवी हिंदी के मुकाबले बहुत अच्छा प्रदर्शन भी कर रही है। बीते दिनों रिलीज हुई लाइगर की हालत भी अब पस्त होती दिख रही है, तो आइए जानते हैं शुक्रवार को मूवी ने की कितना कारोबार किया है।

खबरों का कहना है कि हिंदी, तमिल, कन्नड़, मलयालम और तेलुगू भाषा में देश भर के लगभग 2,500 स्क्रीन पर रिलीज हुई पुरी जगन्नाथ की मूवी को दूसरे ही दिन ऑडियंस से प्यार नहीं मिल रहा है और लगातार फिल्म में गिरावट आ रहा है और फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में तकरीबन 47.5 प्रतिशत की गिरावट देखने के लिए मिली है।

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि गुरुवार को सभी भाषाओं में 27 करोड़ के आसपास का बिजनेस करने वाली ‘लाइगर’ से अनुमान लगया जा रहा है कि कि शुक्रवार को इसका कलेक्शन बढ़ेगा पर ऐसा हुआ नहीं बल्कि फिल्म की रफ्तार धीमी हो चुकी है।

 

बिकिनी ब्लाउज के साथ सीक्वन साड़ी में जाह्नवी ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज

'अगर विक्रम-वेधा फ्लॉप हुई तो अपनी छठी उंगली काट देंगे ऋतिक रोशन, इस अभिनेता ने दिया चेलैंज

जेल जाने से बचने के लिए मंदिर-मंदिर घूम रहीं जैकलीन फर्नांडिस, कर रहीं गुरु मंत्र का जाप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -