विजय देवरकोंडा की फिल्म के पोस्टर ने आते ही मचाया धमाल, फैंस ने पोस्टर पर की शराब की बारिश
विजय देवरकोंडा की फिल्म के पोस्टर ने आते ही मचाया धमाल, फैंस ने पोस्टर पर की शराब की बारिश
Share:

दक्षिण फिल्म अभिनेता विजय देवरकोंडा की मचअवेटेड मूवी 'लाइगर' का फर्स्ट लुक मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। इस फिल्म में अपने पसंदीदा अभिनेता के पोस्टर को देखने के पश्चात् प्रशंसकों ने शानदार प्रतिक्रिया दी है। विजय देवरकोंडा फिल्म एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ मिलकर अपने बिग बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं। इस मूवी को बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है। ये विजय देवरकोंडा की प्रथम पैन इंडिया फिल्म हैं जिसे तेलुगु एवं हिंदी के अतिरिक्त और भी भाषाओं में बनाने की तैयारी की जा रही है।

वही हिंदी में इस मूवी को मेकर करण जौहर लेकर आने वाले हैं। ऐसे में मूवी से पहले ही ऑडियंस को भारी उम्मीदें थी। लेकिन ऐसे क्रेज की शायद ही किसी को उम्मीद हो। इस मूवी के फर्स्ट लुक को देखने के पश्चात् दीवाने प्रशंसकों ने तेलुगु राज्य में बहुत हलचल मचा दी। फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्ट को देखने के पश्चात् विजय देवरकोंडा के क्रेजी फैंस ने लाइगर के पोस्टर को शराब की बोतलों ने नहलाना आरम्भ कर दिया।

तो कुछ प्रशंसकों ने केक काटा, कुछ प्रशंसकों ने पटाखे जलाने आरम्भ किए। यहां तक कि एक चाहने वाले ने तो इस मूवी के नाम का टैटू तक गुदवा लिया। ये वीडियोज एवं फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। बता दें कि विजय देवरकोंडा टॉलीवुड के मेगा स्टार हैं। उन्होंने अर्जुन रेड्डी, गीता गोविंदम, टैक्सीवाला जैसी कई हिट मूवीज दी हैं। उनकी बीती रिलीज वर्ल्ड फेमस लवर विशष कमाल नहीं कर पाई थी। इसके बाद भी अभिनेता के प्रशंसकों का क्रेज कम नहीं हुआ है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charmmekaur (@charmmekaur)

अभिनेता इंद्रेश रॉय ने अपनी प्रेमिका से की शादी

मोदी सरकार ने 23 जनवरी को पराक्रम दिवस के रूप में मनाने का किया फैसला

आज से शुरू हुई 'अबार बोचोर कोइरी पोर' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -