आज से शुरू हुई 'अबार बोचोर कोइरी पोर' की शूटिंग
आज से शुरू हुई 'अबार बोचोर कोइरी पोर' की शूटिंग
Share:

मशहूर बंगाली अभिनेता अबीर चटर्जी इस समय अपनी आने वाली कई फिल्मों में व्यस्त हैं। आज उनकी आने वाली फिल्म 'डिक्शनरी' का ऑफिशियल पोस्टर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में वह अपने ससुर सह को-स्टार नुसरत जहां के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। अपने दूसरे प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए अबार बोचोर कोइरी पोर जिनकी शूटिंग पहले कोरोना महामारी के कारण रोक दी गई थी। अबीर के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर है कि फिल्म अबार बोचहोर कोइरी पोर की शूटिंग आज फिर शुरू हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन मशहूर फिल्मकार श्रीमंत सेनगुप्ता कर रहे हैं।

अबीर चटर्जी के अलावा इस फिल्म में अर्पिता, तनुश्री चक्रवर्ती, परन बंदोपाध्याय, सुमंत मुखोपाध्याय, अनिर्बान भट्टाचार्य जैसे अभिनेता भी सितारे हैं। इससे पहले खबर थी कि डेट इश्यूज और अन्य कमिटमेंट्स की वजह से अभिषेक बनर्जी ने फिल्म छोड़ दी है। अब उनकी जगह रुद्रनील घोष ने ले ली है।

फिल्म की बात करें तो यह सब स्कूल के उन दोस्तों के पुनर्मिलन के बारे में है जो अपने वयस्क जीवन की अपनी उथल-पुथल और एकरसता के कारण जीवन में संपर्क खो गए थे। वे अपने जीवन के 20 लंबे वर्षों के बाद अपने सुनहरे समय पर फिर से विचार करने का फैसला करते हैं। इस फिल्म में उस खास पल का जज्बा दिखाया गया।

नुसरत जहान की फिल्म 'डिक्शनरी' का आधिकारिक पोस्टर हुआ रिलीज

फिल्मकार सुब्रजीत मित्रा ने माँ के साथ मनाया अपना जन्मदिन

अपनी शादी के दिन गिनते हुए मिमी दत्ता ने शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -