अभिनेता इंद्रेश रॉय ने अपनी प्रेमिका से की शादी
अभिनेता इंद्रेश रॉय ने अपनी प्रेमिका से की शादी
Share:

जैसा की सभी जानते है कि शादी का मौसम चल रहा है और विशेष रूप से बंगाली सेलेब्स के लिए। हाल ही में बंगाली जोड़ी मिमी दत्ता और ओम सहानी ने अपनी शादी की तारीख की घोषणा की। एक और प्रसिद्ध बंगाली अभिनेता इंद्रेश रॉय ने हाल ही में शादी की। उन्होंने 15 जनवरी को अपनी लंबे समय की प्रेमिका सौरवी तराफसार के साथ शादी के बंधन में बंध गए। दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और जिसके बाद उन्होंने शादी की।

इस शादी की बात करें तो यह एक पारंपरिक बंगाली समारोह था। परिवार के सदस्य और जोड़े के करीबी दोस्त शादी समारोह में शामिल हुए। इसके साथ ही सौरव साहा, अनिंदिता बोस और अन्य जैसे सेलेब्स शादी में शामिल हुए। उन्होंने एक सहायक निर्देशक के रूप में अपना करियर शुरू किया। 

इंद्रिश के करियर की बात करें तो उन्हें अपना बड़ा ब्रेक प्रोसेनजीत चटर्जी के टीवी शो 'गानर ओपारे' से मिला। उन्होंने इस शो में टिंटिम की भूमिका निभाई। इंद्रेश के अलावा, इस शो में दीपांकर डे, मिमी चक्रवर्ती, अनिंदिता बोस, सब्यसाची चक्रवर्ती, गौरव चक्रवर्ती, अर्जुन चक्रवर्ती भी हैं। इस शो के बाद, उन्हें एक अन्य टीवी शो में प्रदर्शित किया गया जिसका शीर्षक था 'अद्वैत्य'। इस शो के अलावा उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया।

 

यहां हो रही है 500 से ज्यादा पदों पर सरकारी भर्तियां, 10वीं पास युवा भी कर सकते है आवेदन

गोवा राज्य निर्वाचन आयोग ने 3 महीने के लिए स्थगित किये ग्राम पंचायतों के उपचुनाव

ठंड में बच्चों ने हारी जिंदगी की जंग, हुए मौत का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -