बॉलीवुड में असाधारण योगदान के कारण इन्हे मिलेगा लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड
बॉलीवुड में असाधारण योगदान के कारण इन्हे मिलेगा लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड
Share:

बॉलीवुड के महान कलाकार राकेश रोशन ने फिल्म जगत में अपना एक अलग ही नाम कमाया है. राकेश जी ने बॉलीवुड में बतौर निर्माता, निर्देशक, पटकथा लेखक, संपादक व अभिनेता के रूप में सेवाएं दी हैं. बॉलीवुड में उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता. इसी कड़ी में उनके योगदान को याद रखते हुए दादासाहब फाल्के फिल्म फाउंडेशन पुरस्कार की ओर से उन्हें लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाज़ा जाएगा.

इस इवेंट की आयोजनकर्ता पारुल सूद ने बताया कि, राकेश रोशन जी के असाधारण काम और योगदान को याद रखते हुए उन्हें लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड देना एक सम्मान की बात है. राकेश रोशन जी के द्वारा बनाई गई फिल्म 'काबिल' युवा वर्ग के लिए काफी प्रेरणादाई साबित हुई. अपनी बात को आगे जारी रखते हुए पारुल ने बताया कि केवल दादा साहब ट्रस्ट ही है, जो परदे के पीछे काम करने वाले तकनीशियनों को पहचान पाता है और उन्हें अपनी पहचान दिलाता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस इवेंट का आयोजन 29 अप्रैल को चित्रकूट ग्राउंड पर किया जाएगा, जिसमें बॉलीवुड जगत की तमाम हस्तियां शिरकत करेंगी. फिलहाल राकेश रोशन अपनी आगामी फिल्म 'कृष 4' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं जोकि अपनी प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर चल रही है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को 2020 की दिवाली पर रिलीज़ किया जाएगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉक्स ऑफिस पर पीटने के बावजूद 'अक्टूबर' के लिए खुश खबर

एक्स बॉयफ्रेंड के साथ जमकर पोज़ देती नज़र आईं दीपिका

क्या हम पाकिस्तान से भी गए गुजरे है- स्वाति मालीवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -