क्या हम पाकिस्तान से भी गए गुजरे है- स्वाति मालीवाल
क्या हम पाकिस्तान से भी गए गुजरे है- स्वाति मालीवाल
Share:

दिल्ली: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का अनशन गुरुवार को 7वें दिन भी जारी है . स्वाति उन्नाव और कठुआ में हुई रेप की घटनाओं को लेकर सख्त कदम उठाये जाने हेतु मांग कर रही है. स्वाति मालीवाल की मांग हैं कि दुष्कर्म के मामलों को 6 महीने के अंदर निपटा कर दोषियों को सख्त सजा दी जाए. स्वाति मालीवाल ने गुरुवार को कहा कि हमारे हौसले बुलंद है. हमारा अनशन देश की बेटियों के लिए है. उन्होंने कहा कि बेटियों के साथ से ही अनशन के लिए मेरा हौसला बढ़ रहा है. स्वाति ने ये भी कहा कि देश में फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाई जाए, जिससे जो लोग इस तरह की घटना को अंजाम देते हैं, उन्हें कड़ी सजा मिल सके.

स्वाति मालीवाल ने कहा कि संविधान के पूरे दायरे में दिल्ली पुलिस को 20 दिन के अंदर चार्जशीट फ़ाइल करनी होती है. अब जब 20 दिन में चार्जशीट फ़ाइल हो सकती है तो फास्ट ट्रैक कोर्ट में 6 महीने के अंदर सुनवाई क्यों नहीं हो सकती. उन्होंने कहा कि हमारे देश में फास्ट ट्रैक कोर्ट की कमी है. जिसके कारण अपराधियों के हौसले बुलंद हैं.

स्वाति ने ये भी कहा कि पाकिस्तान की कोर्ट के जरिए जब जीनत को इंसाफ मिल सकता है तो क्या इंडिया पाकिस्तान से भी गया गुजरा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कुछ नहीं बोलते. हम चाहते हैं कि वो एक्शन लें. प्रधानमंत्री अगर जिद्दी हैं तो मैं भी उनकी बेटी हूं. मैं अनशन खत्म करने वाली नहीं हूं. स्वाति मालीवाल ने कहा कि उनको फर्क नहीं पड़ता कि मोदीजी विदेश यात्रा पर गए हैं. उन्होंने कहा, मुझे भरोसा है कि पीएम मोदी विदेश से लौटने के बाद उनसे जरूर मिलेंगे और बात करेंगे. वो पीएम के लौटने का इंतजार करेंगी.

PM अगर जिद्दी है तो मैं भी जिद्दी हूँ, पीछे नहीं हटूंगी

स्वाति मालीवाल का अनशन जारी

शत्रु ने की केजरीवाल की तारीफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -