बॉक्स ऑफिस पर पीटने के बावजूद 'अक्टूबर' के लिए खुश खबर
बॉक्स ऑफिस पर पीटने के बावजूद 'अक्टूबर' के लिए खुश खबर
Share:

बॉलीवुड की वरुण धवन अभिनीत फिल्म 'अक्टूबर' हाल ही में अप्रेल महीने की 13 तारीख को रिलीज हुई, कम बजट में बनी इस फिल्म का निर्देशन शुजीत सरकार ने किया है, साथ ही इसका स्क्रीन प्ले जूही चतुर्वेदी ने किया है. फिल्म में वरुण धवन के अपोजिट बनिता संधू ने इस फिल्म में काम किया है, फिल्म में अब तक की कमाई की बात करे तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई है. 

फिल्म ने ओपनिंग डे (शुक्रवार) को 5.04 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इसके बाद फिल्म ने वीकेंड में भी अच्छी कमाई की. शनिवार को फिल्म ने 7.47 करोड़ रुपये की कमाई की. रविवार को भी फिल्म ने लय बरकरार रखते हुए 7.74 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था, जिसके दर्शकों ने दूसरे हफ्ते के बाद इस फिल्म से रुख मोड़ लिया. 

'अक्टूबर' के लिए ये हफ्ता काफी बुरा रहा है, इस हफ्ते की बात करे तो, सोमवार को 2.70 करोड़ रुपये, मंगलवार को 2.61 करोड़ रुपये और बुधवार को 2.43 करोड़ रुपये कमाए. बता दें फिल्म ने अब तक 27.99 करोड़ रुपए कमाए है. क्रिटिक के अनुसार फिल्म ने कोई खास कमाई नहीं की है लेकिन 30 करोड़ में बनी ये फिल्म जल्द ही बजट से आगे निकल सकती है. जिसके कारण फिल्म के प्रोड्यूसर पैसे डूबने के डर से अब आजाद है.

13 लाख के जूते पहनकर सोनम ने किया रैंप वॉक

'रेस 3' के लिए सलमान खान ने लिखा गाना

कठुआ गैंग रेप मामले पर अब बोले अमिताभ बच्चन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -