रोड एक्सीडेंट में गयी युवक की जान

मसौढ़ी : रोड एक्सीडेंट की घटनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं. कभी चालक की लापरवाही तो कभी मौसम का कहर, कारण कोई भी हो लेकिन खामियाज़ा इंसान को अपनी जान देकर ही चुकाना पड़ता है. इसी बीच पटना के धनरुआ थाना क्षेत्र से एक एक्सीडेंट का मामला सामने आया है जहां, बिरंची मोड़ पर एक टेम्पो एक तरफ से पेड़ से टकराया गया. इस भिड़ंत में आगे वाली सीट पर बैठे एक अधेड़ की मौत हो गयी. टक्कर लगने के बाद अधेड़ टेम्पो के साथ काफी दूर तक घसिटता चला गया, जिसके कारण उसकी मौत हो गयी.

वहीं एक्सीडेंट होते ही टेम्पो चालक मौके से फरार हो गया. मृतक की शिनाख्त धनरूआ थाना के चिड़ैयाटांड़ गांव निवासी चितराम प्रसाद के पुत्र 42 वर्षीय संजय यादव के रूप में हुई. वहीं घटना के बाद मृतक के परिजन आक्रोशित हो गए और बिरंची मोड़ के पास पटना-गया मुख्य मार्ग को तकरीबन 1 घंटे तक जाम रखा.
 
जब पुलिस को इसकी सूचना मिली तो मौके पर पहुंची पुलस ने शव को अपने कब्जे में लेने का प्रयास किया लेकिन परिजन के साथ पुलिस को तीखी बहस हो गयी. पालक झपकते ही यह विवाद इतना गहरा गया कि पुलिस और परिजनों के बीच मारपीट की नौबत तक आ गयी. इससे पहले कि हाथापाई होती कुछ स्थानीय लोगों ने बीच में दखल देकर मामले को शांत करवाया.

पुलिस ने टेम्पो ड्राइवर के खिलाफ FIR दर्ज़ कर उचित और सख्त कार्यवाई करने का आश्वासन भी दिया. तब कहीं जाकर परिजनों ने पुलिस को शव सौपा. मौके पर ही मृतक के परिजनों को 23 हज़ार रुपये का मुआवजा दिया गया.

रेस के चक्कर में कार टैंकर से टकराई, कार सवारों की मौत

ट्रेन से जा भिड़ी स्कूली बस, 4 बच्चों ने तोड़ा दम

लूट डालकर भाग रहे चोरों की सड़क दुर्घटना में मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -