ये होगा 'लाइफ इन ए मेट्रो' के सीक्वल का नाम
ये होगा 'लाइफ इन ए मेट्रो' के सीक्वल का नाम
Share:

फिल्म डॉयरेक्टर अनुराग बसु हमेशा अलग तरह की फिल्म करने के लिए जाने जाते हैं. 2007 में 'लाइफ इन ए मेट्रो' फिल्म का डायरेक्शन किया था. फिल्म कुछ खास हिट नहीं हुई थी और दर्शकों का रिव्यु भी खास नहीं था. इस बारे में अब ये खबर आ रही है कि वो इस फिल्म का अब सीक्वल बनाने जा रहे हैं. बॉलिवुड के 9 जाने-माने चेहरे होने के बावजूद फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, हालांकि मूवी के म्यूजिक ने हर किसी को फिल्म का नाम याद रखने के लिए मजबूर कर दिया था. जानकारी दे दें, फिल्म में धमेंद्र, शिल्पा शेट्टी, कंगना रनौत, इरफान खान, शरमन जोशी जैसे कई चेहरे थे. 

वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स इस फिल्म के सीक्वल को लेकर काफी लंबे समय से बात कर रहे थे. बता दें, कुछ समय पहले यह फिल्म फ्लोर पर भी आ चुकी है. अगर स्टार कास्ट की बात करें, तो फिल्म में सना शेख, राजकुमार राव, अभिषेक बच्चन, सान्या मल्होत्रा, पंकज त्रिपाठी और ऑदित्य रॉय कपूर जैसे चेहरे होने की बात कही जा रही है. कहा जा रहा है कि फिल्म जनवरी 2020 में रिलीज हो सकती है. इसके अलावा इसका नाम भी बदल दिया गया है. 

जानकारी के लिए बता दें, फिल्म का नाम 'लूडो' हो सकता है, लेकिन अभी तक इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है. अगर पिछली फिल्म की तरफ देखें और अगर इसका सीक्वल बनाया जाता है, तो स्टोरी को लेकर खासी मेहनत करनी पड़ेगी. उसके बाद ही समझ में आएगा कि फिल्म कितनी हिट होती है. 

नाना पाटेकर पर तनुश्री के वकील का बयान, कहा- वे मनोवैज्ञानिक खेल खेल रहे

प्रभात चौधरी : एक ऐसा अनजान नाम, जिसने बॉलीवुड सुपरस्टार्स को दिया नया मुकाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -