नाना पाटेकर पर तनुश्री के वकील का बयान, कहा- वे मनोवैज्ञानिक खेल खेल रहे
नाना पाटेकर पर तनुश्री के वकील का बयान, कहा- वे मनोवैज्ञानिक खेल खेल रहे
Share:

हाल ही में खबर आई है कि नाना पाटेकर को पुलिस ने क्लीन चिट दे दी है. हालांकि इसके बाद तनुश्री दत्ता ने इस खबर को झूठा करार दिया है और बार फिर से उन्होंने नाना पाटेकर पर जोरदार वार किया है, लेकिन अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के वकील नितिन सातपुते ने अब स्पष्ट रूप से कहा है कि मीटू मामले में पुलिस ने अभिनेता नाना पाटेकर को क्लीनचिट नहीं दी है.

बता दें अभिनेत्री ने नाना पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है और अब उनके वकील सातपुते ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि, "यह अफवाह फै लाई जा रही है कि पुलिस ने नाना पाटेकर को क्लीनचिट प्रदान की है, लेकिन सच्चाई यह है कि उन्हें पुलिस द्वारा कोई भी क्लीनचिट नहीं मिली है. 

इस मामले पर आगे उन्होंने कहा कि, "कुछ प्रक्रिया तो है जिसका पालन पुलिस को करना रहता है, जहां वे शिकायतकर्ता को उसी के बारे में पत्र जारी करती रहती हैं और इसलिए ये सभी अफवाहें हैं और हम इनके खिलाफ कदम भी उठाएंगे. उनके मुताबिक़, नाना इन अफवाहों के माध्यम से मनोवैज्ञानिक खेल खेल रहे हैं और वह चाहते हैं कि इस मामले में पुलिस उन्हें क्लीनचिट दे दे."

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि अभिनेत्री तनुश्री ने सितंबर, 2018 में मीडिया के सामने आकर 'वेलकम' के अभिनेता पर साल 2008 की फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर उनके साथ छेड़छड़ करने के संबंध में गंभीर आरोप लगाए थे. वहीं इसे लेकर सातपुते ने दावा किया है कि, "नाना पुलिस पर दबाव बनाकर मामले को गुमराह करने की कोशिश में हैं."

प्रभात चौधरी : एक ऐसा अनजान नाम, जिसने बॉलीवुड सुपरस्टार्स को दिया नया मुकाम

Cannes के बाद दीपिका ने की जमकर पार्टी, वायरल किया वीडियो

पापा के लिए चुनावी मैदान में उतरी सोनाक्षी, लोगों ने कहा- इस बार..'

सलमान ने फोटो से ऐश्वर्या को किया क्रॉप, शेयर की पुरानी यादें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -