प्रभात चौधरी : एक ऐसा अनजान नाम, जिसने बॉलीवुड सुपरस्टार्स को दिया नया मुकाम
प्रभात चौधरी : एक ऐसा अनजान नाम, जिसने बॉलीवुड सुपरस्टार्स को दिया नया मुकाम
Share:

साल 2018 में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की इटली के लेक कोमो में शादी हुई थी जहां बेहद खास 40 मेहमान शामिल रहे थे और बॉलीवुड के कई मशहूर सितारों तक को इस शादी में हिस्सा लेने का अवसर नहीं मिल सक था, लेकिन एक शख्स ऐसा था जो ना तो बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम है और ना ही वो दीपिका या रणवीर का रिश्तेदार था. हालांकि फिर भी यह शख़्स इटली के लेक कोमो में रणवीर और दीपिका की शादी में शरीक हुआ था.  

आपको जानकारी के लिए बता दें कि प्रभात चौधरी वो शख्स हैं जिन्होंने इस स्टार कपल की सीक्रेट मैरिज का जिम्मा संभाला था, हालांकि उनकी भूमिका यही तक सीमित नहीं रही है. पहले बॉलीवुड के फिल्म पब्लिसिस्ट का काम प्रेस कॉन्फ्रेंस मैनेज करने से लेकर पत्रकारों के लिए प्रीव्यू स्क्रीनिंग्स तक ही सीमित रहताता था लेकिन आज ये एक बेहद महत्वपूर्ण काम साबित हो रहा है. 

आज कई स्मार्ट रणनीतियों के सहारे फिल्म प्रोजेक्ट्स को प्रमोट किया जाता है और स्टार्स के मीडिया इंटरेस्ट को मैनेज करने की कोशिश भी की जाती है. जानकारी के मुताबिक, प्रभात चौधरी स्पाइस के फाउंडर हैं और ये बॉलीवुड की सबसे बड़ी पीआर एजेंसी भी मानी जाती है. प्रभात को दीपिका के करियर में जबरदस्त ऊंचाईयां हासिल कराने के लिए पहचान मिली है. दीपिका ने साल 2011 से इस एजेंसी को जॉइन किया हुआ था और प्रभात के सेलेब्रिटी क्लाइंट्स की लिस्ट में सिर्फ दीपिका ही नहीं बल्कि शाहरुख, सलमान और आमिर खान, ऋतिक रोशन जैसे मेगास्टार का नाम भी शामिल है. 

सलमान ने फोटो से ऐश्वर्या को किया क्रॉप, शेयर की पुरानी यादें

इस मॉडल ने पार की सारी हदे, प्राइवेट पार्ट नजर आए इतने बड़े

साफ़-साफ दिखें इस मॉडल के प्राइवेट पार्ट, आप भी हो जाएंगे दीवाने

बाथरूम में कुछ इस हाल में दिखीं यह मॉडल, फैंस जमकर कर रहे कमेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -