LG W10 Alpha स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, किफायती ​कीमत बना देगी दीवाना
LG W10 Alpha स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, किफायती ​कीमत बना देगी दीवाना
Share:

दुनिया की जानी मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी LG ने अपनी W सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन LG W10 Alpha भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है. जो कि देशभर में ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स के जरिए सेल के लिए उपलब्ध होगा. बजट सेगमेंट में लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन की कीमत ₹9,999 है. यह फोन केवल ब्लैक कलर वेरिएंट में ही उपलब्ध होगा. कंपनी का दावा है कि ​फोन में उपयोग की गई 3,450mAh की बैटरी 12 घंटे का टॉकटाइम, 29 घंटे म्यूजिक और 5 घंटे का वीडियो प्लेबैक करने में सक्षम है. इसके अलावा LG W10 Alpha में खास फीचर के तौर पर AI फेशियल अनलॉक दिया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारत में Lenovo HD 116 वायरलेस हेडफोन हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

भारतीय बाजार में LG W10 Alpha को एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. इसमें 3GB + 32GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है. जिसे यूजर्स अपनी सुविधा के अनुसार 128GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं. फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.7 इंच का एचडी+ Raindrop Notch डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720x1520 पिक्सल और आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है. Android 9 Pie पर आधारित यह फोन 1.6Ghz Octa Core Unisoc प्रोसेसर से लैस है.

OnePlus 7 Pro पर मिल रहा है आकर्षक डिस्काउंट, जानें कीमत

कंपनी ने फोटोग्राफी लवर्स के लिए LG W10 Alpha में 8MP का रियर कैमरा दिया गया है. जिसमें ऑटोफोकस और एलईडी फ्लैश की सुविधा उपलब्ध है. वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है. फोन का वजन 170 ग्राम और साइज 147.3x71x8.9mm है. कनेक्टिविटी फीचर्स के लिए इसमें 4G VoLTE सपोर्ट दिया गया है. इसके अलावा अन्य फीचर्स के तौर पर इसमें ब्लूटूथ, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी और वाई-फाई आदि शामिल हैं. 

ऐसे Apps जो देंगे आपके हाथों को आराम, आप बोलेंगे और यह लिखेंगे

वोटर कार्ड के लिए ऑनलाइन अप्लाई करना हुआ अब और भी आसान, जानिये कैसे

Vivo Z6 शानदार फीचर्स के साथ इस दिन होगा लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -