'धार्मिक भावनाओं का सम्मान करना चाहिए', हिजाब विवाद पर बोले मनोज सिन्हा
'धार्मिक भावनाओं का सम्मान करना चाहिए', हिजाब विवाद पर बोले मनोज सिन्हा
Share:

कर्नाटक (Karnataka) में हिजाब (Hijab Row) को लेकर चल रहे विवाद के बीच कई राजनेता अपनी राय रख रहे हैं। अब इन सभी के बीच जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा (Manoj Sinha) ने कहा कि, 'देश के प्रत्येक नागरिक को दूसरों की धार्मिक भावनाओं का सम्मान करना चाहिए और संविधान को सर्वोपरि रखना चाहिए।'

इसी के साथ उन्होंने परिसीमन आयोग की रिपोर्ट के बारे में किसी भी आशंका को दूर करते हुए कहा कि, 'उन्हें विश्वास है कि कोई गलती नहीं होगी क्योंकि भारत का निर्वाचन आयोग एक संवैधानिक निकाय है जो पारदर्शी एवं वैज्ञानिक तरीके से काम करता है।' इसी के साथ कर्नाटक में जारी हिजाब विवाद को लेकर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मुझे दो चीजों के बारे में बात करनी है- धार्मिक भावनाओं का सम्मान और भारतीय संविधान को सर्वोच्च रखना। देश के हर नागरिक को इन दोनों बातों का ध्यान रखना चाहिए।"

वहीं आगे उन्होंने कहा, 'यह मामला कोर्ट में विचाराधीन है और इसलिए, इस मुद्दे पर इतना कहना ही मेरे लिए पर्याप्त है।' इसी के साथ उन्होंने श्रीनगर में एक महिला पर हुए तेजाब हमले का जिक्र करते हुए कहा, "हमने पीड़ित महिला के इलाज के सारे इंतजाम कर लिए हैं। पीड़िता चेन्नई के एक अस्पताल में है और हमारा एक वरिष्ठ अधिकारी भी वहां है। मुझे उनके स्वास्थ्य के बारे में दैनिक अपडेट मिल रहा है।" आप सभी को बता दें कि इस दौरान उपराज्यपाल ने कहा कि दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कानून के अनुसार सख्त कार्रवाई की जाएगी।

जल्द ही अटल टनल पर टोल प्लाजा स्थापित करेगा BRO

370 हटने के बाद फिर स्वर्ग बन रहा कश्मीर, 610 प्रवासियों को वापस मिली अपनी संपत्ति

वैष्णो देवी हादसे में जम्मू कश्मीर की उच्च स्तरीय समिति कर रही जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -