लेक्सस इंडिया ने 2.15 करोड़ रुपये में लॉन्च किया लिमिटेड-एडिशन एलसी 500h

लेक्सस इंडिया ने अपने स्पोर्ट्स कूप का एक सीमित-संस्करण मॉडल - LC 500h - भारत में 2.15 करोड़ रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। कंपनी का कहना है कि कूप का मुख्य आकर्षण इसका परिष्कृत वायुगतिकीय प्रदर्शन है। ग्रैंड-टूरिंग कूप के विशेष संस्करण में एयर-रेस पायलट योशीहाइड मुरोया और लेक्सस इंजीनियरों के बीच पूर्व साझेदारी से उधार ली गई विमानन-प्रेरित डिज़ाइन भाषा है, जिसने उन्हें 2017 रेड बुल एयर रेस वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने में मदद की। 

इंजीनियरों से मिलकर एक टीम ने लेक्सस एलसी 500 एच के डिजाइन पर काम किया। वाहन को एयर-रेसिंग से प्रेरित कार्बन-फाइबर रूफ और रियर एयर विंग स्पॉइलर मिलता है जो इसे अधिक स्टीयरिंग जवाबदेही और स्थिरता प्राप्त करने में मदद करता है। कार्बन-फाइबर के उच्चारण अन्य उपकरणों के साथ पूरे वाहन में चलते हैं। नए वाहन स्पोर्ट्स ने विशेष रूप से विकसित रियर विंग को बढ़ाया ड्राइविंग और हैंडलिंग के लिए कार्बन फाइबर के साथ बनाया। 

वही यह 264 kW ब्रेक हॉर्सपावर और 350 Nm टार्क को पंप करने वाले एक स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड V6 इंजन द्वारा संचालित है। इसके अतिरिक्त, पैदल चलने वालों के लिए चोटों के जोखिम को कम करने के लिए, सीमित संस्करण एक प्रभाव को अवशोषित पॉप-अप हुड के साथ आता है जो एक सेंसर-सक्रिय सुरक्षा प्रणाली है जो हुड और इंजन के बीच एक स्थान बनाता है यदि प्रभाव का पता लगाया जाता है।

45,000 के नीचे पहुंचा सोने का भाव, चांदी में भी आई गिरावट

TCS ने कोरोना परीक्षण और वैक्सीन प्रबंधन के लिए जारी किया एक जन-केंद्रित समाधान

सैन फ्रांसिस्को: छोटे व्यापारों के लिए मेयर ने शुरू की नई योजना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -