TCS ने कोरोना परीक्षण और वैक्सीन प्रबंधन के लिए जारी किया एक जन-केंद्रित समाधान
TCS ने कोरोना परीक्षण और वैक्सीन प्रबंधन के लिए जारी किया एक जन-केंद्रित समाधान
Share:

नई दिल्ली: आईटी प्रमुख टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (टीसीएस) ने गुरुवार को कोरोना परीक्षण और वैक्सीन प्रबंधन समाधानों के एक सुइट को लॉन्च करने की घोषणा की जो अंत से अंत तक परीक्षण और टीकाकरण यात्रा के चरणों को सुव्यवस्थित करता है। कोरोना के लिए हर टीकाकरण या परीक्षण के पीछे कई हितधारकों के अत्यधिक जटिल आर्केस्ट्रा है-विनिर्माण से परिवहन के लिए आवंटन, भंडारण के लिए आवंटन, समयबद्धन के लिए वितरण, और निगरानी के लिए रिपोर्टिंग करना।

परीक्षण और टीकाकरण को धीमा करने वाले मुद्दों को रोकने के लिए पूरे मूल्य श्रृंखला में एक निर्बाध प्रक्रिया प्रदान करने का अवसर है। टीसीएस ने कहा कि मॉड्यूलर, आसानी से तैनात समाधानों का 'अंत से अंत' तक परीक्षण और टीकाकरण के हर चरण को सुव्यवस्थित करता है, जिससे अधिक व्यक्तियों को परीक्षण और टीका लगाने और सामान्य जीवन के अनुभवों की ओर लौटने में सक्षम बनाया जा सके।

टीसीएस ने कहा कि परीक्षण और टीकाकरण को धीमा करने वाले मुद्दों को रोकने के लिए पूरे मूल्य श्रृंखला में एक निर्बाध प्रक्रिया प्रदान करने का अवसर है। कोरोना परीक्षण और वैक्सीन प्रबंधन समाधानों का टीसीएस पारदर्शिता, पहुंच में आसानी और इक्विटी को सक्षम करने के लिए बनाया गया है जो सामूहिक रूप से सामान्य स्थिति में वापसी में तेजी लाएगा।

सैन फ्रांसिस्को: छोटे व्यापारों के लिए मेयर ने शुरू की नई योजना

1 माह में 10% बढ़ा ट्रक भाड़ा, 15 फीसद तक बढ़ गए फल-सब्जियों के दाम

शेयर बाजार में आई भारी गिरावट, 750 अंकों तक गिरा सेंसेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -