अगले साल लुईस हैमिल्टन की फॉर्मूला 1 में होगी भागीदारी
अगले साल लुईस हैमिल्टन की फॉर्मूला 1 में होगी भागीदारी
Share:

छह बार के विश्व चैंपियन और रेस-रेस न्यूज सम्मेलन में 93 रेस जीतने वाले लुईस हैमिल्टन के नए रिकॉर्ड धारक का कहना है कि खुद की कोई गारंटी नहीं थी। उन्होंने एमिलिया-रोमाग्ना ग्रां प्री में 903 वीं जीत के साथ रेसिंग की दुनिया को चकित कर दिया और कुछ ही मिनटों में उन्होंने फॉर्मूला वन को यह कहकर स्तब्ध कर दिया कि उन्हें नहीं पता था कि क्या वह अगले सीजन में खेल में रहेंगे।

उन्होंने पोस्ट-रेस न्यूज़ कॉन्फ्रेंस में कहा, "बहुत कुछ है जो मुझे बाद के जीवन के साथ उत्साहित करता है - समय बताएगा!" हैमिल्टन की रविवार की जीत, उनके करियर की रिकॉर्ड 93 वीं, मर्सिडीज का रिकॉर्ड लगातार सातवां कंस्ट्रक्टर खिताब है, यह उपलब्धि उन्होंने टीम के "अनसंग हीरो" और टीम के बॉस टोटो वोल्फ के नेतृत्व में ली। टोटो वोल्फ और हैमिल्टन दोनों ही इस सीज़न के अंत में अनुबंध से बाहर हैं और इसलिए बहुत अटकलें हैं।

हैमिल्टन ने जब पूछा कि क्या उनके फैसले पर कोई असर नहीं पड़ता है, तो मैंने कहा, "मुझे नहीं पता कि मैं अगले साल यहां आने वाला हूं तो यह मेरे लिए चिंता की बात नहीं है।" 35 साल के हैमिल्टन ने दो हफ्ते के समय में तुर्की में रिकॉर्ड-बराबर सातवें ड्राइवर का खिताब पाया, जो माइकल शूमाकर के साथ है। हैमिल्टन की फैशन, संगीत और मानवाधिकारों के मुद्दों में रुचि है और अक्सर कहा है कि जब वह सेवानिवृत्त होंगे तो सक्रिय रहने की योजना बनाएंगे।

महिला एफए कप: मैनचेस्टर सिटी ने एवर्टन को हराकर चार सत्रों में जीता तीसरा खिताब

IPL 2020: हैदराबाद के लिए आज जीत बेहद जरुरी, मुंबई इंडियंस से होगा मुकाबला

पीवी सिंधु की इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -