'DGP को स्वतंत्र रूप से काम करने दें', पप्पू यादव ने बोला CM नीतीश पर हमला
'DGP को स्वतंत्र रूप से काम करने दें', पप्पू यादव ने बोला CM नीतीश पर हमला
Share:

दरभंगा: बिहार के दरभंगा में जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव ने सीएम नीतीश कुमार निशाना साधा है। उन्होंने कहा, यदि बिहार में अपराधी और अपराध समाप्त करना है, तो सीएम DGP को स्वतंत्र रूप से काम करने की छूट दें। उन्होंने बढ़ते अपराध को लेकर 17 अगस्त को मुजफ्फरपुर बंद करने का ऐलान किया। साथ ही राजभवन तक मार्च करने की बात कही।  

दरअसल, दरभंगा पहुंचे पप्पू यादव पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि DGP पर कितना सियासी दबाव है, इसका तो पता नहीं। लेकिन, मुख्यालय में पुलिस अफसरों का एक टीम है, जो DGP के अगल-बगल रहती है। इस कारण DGP चाह कर भी सही काम नहीं कर पा रहे हैं। नीतीश कुमार जिस प्रकार से अपराधियों को समाप्त करने के लिए संकल्पित हैं, ऐसे में DGP को स्वतंत्र करना होगा।

पप्पू यादव ने मुजफ्फरपुर में हुई एक के पश्चात् एक कई हत्याओं पर नाराजगी जताई। साथ ही मुजफ्फरपुर एसपी जयकांत का नाम लेते हुए बड़ा आरोप भी लगाया। उन्होंने चंदन और मंटू शर्मा के बयान का हवाला देते हुए SP जयकांत पर आरोप लगाया कि 50 लाख रुपये लेकर उन्होंने एक होटल की जमीन कब्जा कराई है। बता दें कि पिछले महीने मुजफ्फरपुर के चर्चित प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही सहित 5 व्यक्तियों पर बदमाशों ने गोलीबारी कर दी थी। इसमें आशुतोष शाही सहित 3 व्यक्तियों की मौत हो गई थी। आशुतोष नगर थाना क्षेत्र के मारवाड़ी हाई स्कूल चंद वारा के पास अपने वकील के घर पर थे। उसी समय अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था।

लव जिहाद के खिलाफ कानून ? अमित शाह ने लोकसभा में पेश किए तीन बिल, 10 साल की सजा का प्रावधान

मध्यप्रदेश के किसानों को मिलेगा 12000 रुपए सालाना, अमरकंटक में जल्द बनेगा सैटेलाइट शहर - शिवराज कैबिनेट का फैसला

चोल राजवंश की गौरवशाली विरासत: एक समृद्ध सभ्यता के वास्तुकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -